जान्हवी कपूर ने थ्रोबैक मिरर सेल्फी से बढ़ाया पारा, यहां देखें तस्वीरें

Janhvi Kapoor raises the temperature with a throwback mirror selfie, see pictures here
जान्हवी कपूर ने थ्रोबैक मिरर सेल्फी से बढ़ाया पारा, यहां देखें तस्वीरें
जान्हवी का ग्लैमरस लुक जान्हवी कपूर ने थ्रोबैक मिरर सेल्फी से बढ़ाया पारा, यहां देखें तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर सोशल मीडिया पर अपने फैंस को खुश करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। वह हमेशा ही अपने ग्लैमरस और हॉट तस्वीरों से सोशल मीडिया का पारा बढ़ाती नजर आती हैं। एक बार फिर से जान्हवी ने अपने एक फोटोशूट से कुछ थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर किया है, जिसे देखने के बाद आप जरूर उनके दिवाने हो जाएंगे। 

एक्ट्रेस ने डिम लाइट में फोटो क्लिक कराई है, जिसमें वह ब्लैक ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। मिरर में पोज देती हुई इस तस्वीर में उनका मेसी बन चार चांद लगा रहा है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "नो यॉर वेज"।

एक्ट्रेस अगली बार सिद्धार्थ सेनगुप्ता की "गुड लक जेरी" में नजर आएंगी। उनके पास "मिस्टर एंड मिसेज माही" भी है जहां वह अपने "रूही" के को-स्टार राजकुमार राव के साथ एक बार फिर से दिखाई देंगी।

इसके अलावा, वह साजिद नाडियाडवाला और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी की "बावल" में वरुण धवन के साथ पहली बार मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। ये फिल्म अगले साल 7 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

वहीं जान्हवी को आखिरी बार हॉरर-कॉमेडी "रूही" में राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ देखा गया था। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से मिली जुली प्रतिक्रिया मिली थी।
 

Created On :   27 April 2022 9:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story