प्रेग्नेंसी में अपनी पत्नी का इस तरह ख्याल रखते हैं जय, माही ने वीडियो शेयर कर बताया

Jay Bhanushali Give Foot Massage To Her Pregnant Wife Mahhi Vij
प्रेग्नेंसी में अपनी पत्नी का इस तरह ख्याल रखते हैं जय, माही ने वीडियो शेयर कर बताया
प्रेग्नेंसी में अपनी पत्नी का इस तरह ख्याल रखते हैं जय, माही ने वीडियो शेयर कर बताया

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर जय भानुशाली और माही विज इस समय बहुत खुश हैं। जल्द ही उनके घर छोटा मेहमान जो आने वाला है। माही इस समय अपने प्रेग्नेंसी टाइम को जमकर एंजॉय कर रही हैं। जय भी उनका बहुत अच्छे से ख्याल रख रहे हैं। इस बात की जानकारी माही ने खुद सोशल मीडिया पर दी। 

माही ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें जय उनके पैर दबाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा कि भगवान ऐसा पति सबको दे। माही हालही में आमना शरीफ की ईद पार्टी में शरीक हुईं थीं, जहां वे अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते नजर आईं थी। इन दिनों माही अपने सेकेंड ट्रिमेस्टर में हैं। वो अपने प्रेग्नेंसी फेज को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

बता दें माही और जय की शादी साल 2011 में हुई थी। दोनों ने बहुत प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी। बहुत कम लोग जानते हैं कि दोनों के पहले से ही दो बच्चे हैं। ये दोनों बच्चे अपने सगे माता-पिता के साथ रहते हैं, लेकिन उनकी पढ़ाई और बाकी जरूरतों का खर्चा जय और माही उठाते हैं। दोनों बच्चे उनके केयरटेकर के हैं। बता दें कि बचपन से ही माही के परिवार में एक केयरटेकर था। 2011 में जय भानुशाली से शादी के बाद वह केयरटेकर भी माही के घर में ही रहने लगा।

पिछले ​दिनों माही ने बहुत ही यूनिक अंदाज में इस बात की जानकारी दी थी कि वे प्रेग्नेंट हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की। फोटो में माही और ​जय का बर्थ ईयर लिखा है। साथ ही उन्होंने अपने बेबी का भी बर्थ ​ईयर लिखा है, जिससे पता चलता है कि उसका जन्म इसी साल होने वाला है।

Created On :   19 Jun 2019 5:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story