जया ने बिग बी से की शिकायत, कहा- कभी नहीं भेजते फूल या खत

Jaya complained to Big B, said- never send flowers or letters
जया ने बिग बी से की शिकायत, कहा- कभी नहीं भेजते फूल या खत
मुंबई जया ने बिग बी से की शिकायत, कहा- कभी नहीं भेजते फूल या खत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वयोवृद्ध अभिनेत्री जया बच्चन को अपने पति और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन से शिकायत करते हुए देखा गया कि वह उन्हें फूल और पत्र नहीं भेजती हैं जैसे वह दूसरों को प्रशंसा के प्रतीक के रूप में भेजते हैं।उसने बिग बी से सवाल करते हुए कहा, मैंने नहीं देखा लेकिन सुना है कि जब आप किसी के काम या स्वभाव से प्रभावित होते हैं, तो आप उस व्यक्ति को या तो फूल या पत्र भेजते हैं लेकिन आपने मुझे कभी नहीं भेजा। क्या आपने कभी?

अभिषेक बच्चन ने भी सिर हिलाया और बिग बी ने जवाब दिया, यह कार्यक्रम सार्वजनिक हो रहा है और यह अच्छी बात नहीं है।जया ने एक दिलचस्प सवाल पूछकर बिग बी को अवाक कर दिया कि अगर वह एक द्वीप पर उनके साथ फंस गए और स्टार इसका जवाब देने में विफल रहे और विकल्प मांगे तो वह क्या करेंगे। जिस पर जया ने कहा कि इस सवाल का कोई विकल्प नहीं है।

जया के रहस्योद्घाटन के बाद बच्चन की भी आंखें नम हो गईं और अभिषेक बच्चन ने जब उनके जीवन की सर्वश्रेष्ठ पटकथा के बारे में बात की तो उन्हें भी छुआ गया था।मृणाल सेन की भुवन शोम से एक आवाज-कथाकार के रूप में शुरूआत करते हुए, सात हिंदुस्तानी में सात पात्रों में से एक की भूमिका निभाते हुए, सुपरस्टार राजेश खन्ना के साथ अभिनय करने और फिर जंजीर, दीवार, डॉन में अपने काम से सफलता हासिल करने तक।

इसके बाद फिल्म उद्योग के एंग्री यंग मैन त्रिशूल ने अपनी खुद की आभा बनाई है और उनके अभिनय कौशल ने उन्हें एक उत्कृष्ट अभिनेता बना दिया है।केबीसी 14 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 Oct 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story