जीना जरूरी है सिद्धार्थ का आखिरी काम हो सकता है, लेकिन वह एक कलाकार के रूप में अमर हैं

Jeena Zurai Hai may be Siddharths last work, but he is immortal as an artist: Vishal Kotian
जीना जरूरी है सिद्धार्थ का आखिरी काम हो सकता है, लेकिन वह एक कलाकार के रूप में अमर हैं
विशाल कोटियन जीना जरूरी है सिद्धार्थ का आखिरी काम हो सकता है, लेकिन वह एक कलाकार के रूप में अमर हैं
हाईलाइट
  • जीना जरूरी है सिद्धार्थ का आखिरी काम हो सकता है
  • लेकिन वह एक कलाकार के रूप में अमर हैं: विशाल कोटियन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की दुखद मौत को लगभग एक साल हो गया है। जीना जरूरी है गाने के रिलीज होने के साथ ही फैंस को उनका पसंदीदा सिद्धार्थ एक बार और आखिरी बार देखने को मिलेगा।

बिग बॉस में सिद्धार्थ के कार्यकाल ने उन्हें एक बड़ा प्रशंसक आधार दिया। बिग बॉस 13 के बाद शहनाज गिल के साथ उनकी केमिस्ट्री को फैंस ने खूब पसंद किया था।

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी विशाल कोटियन, जो इस गाने का हिस्सा हैं, भावुक हो जाते हैं और कहते हैं- सिद्धार्थ इस वीडियो में मेरे लिए सिर्फ एक सह-अभिनेता नहीं थे, वह दो दशकों से मेरे करीबी दोस्त हैं। जीना जरूरी है एक खूबसूरत प्रेम कहानी है जहां सिद्धार्थ और मैं इस गाने में भाइयों की भूमिका निभाते हैं। हमने इस गाने को साल 2019 में शूट किया था।

सद्धार्थ बीग बॉस में चला गया और निर्माताओं को इसे घर से बाहर आने के बाद रिलीज करना था, लेकिन फिर कोविड आ गया और फिर रिलीज रुक गई। जब हम रिलीज की तारीख की तलाश में थे, तो हमने सिद्धार्थ भाई के निधन की सबसे दुखद घटना सुनी। मैं सुन्न हो गया था, मुझे विश्वास भी नहीं हो रहा था कि ऐसा हो गया है।

वह आगे कहते हैं- निर्माता भावनात्मक कारणों से निधन के तुरंत बाद वीडियो जारी नहीं करना चाहते थे क्योंकि यह वीडियो से बहुत संबंधित है। उन्होंने आखिरकार आज गाना रिलीज करने का फैसला किया। मुझे खुशी है कि इसे रिलीज कर दिया गया है क्योंकि प्रशंसकों को सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार देखने को मिलेगा। यह उनका आखिरी काम है। मैं चाहूंगा कि प्रशंसक आखिरी बार टेलीविजन के सबसे बड़े आइकन को देखें और अपना सारा प्यार दें। यह वीडियो उन्हें रुला देगा। जब भी मैंने इसे देखा है, मैं हर बार भावुक हो गया हूं।

अभिनेता विशाल कोटेन के साथ सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को सिंगल जीना जरूरी है के लॉन्च के साथ श्रद्धांजलि दी। गाने में सिद्धार्थ शुक्ला, विशाल कोटियन के साथ दीपिका त्रिपाठी हैं। गाने की शूटिंग ओडिशा में हुई है।

जीना जरूरी है यूट्यूब पर रिलीज हो गई है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 May 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story