comScore

ओटीटी शो चीजकेक के लिए साथ आए जितेंद्र, आकांक्षा

ओटीटी शो चीजकेक के लिए साथ आए जितेंद्र, आकांक्षा

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हमारे देश में जितने भी वेब शो बनते हैं, उन्हें देखने वाले दर्शक जितेंद्र कुमार और आकांक्षा ठाकुर की जोड़ी को ओटीटी की दुनिया के शाहरुख खान और काजोल की जोड़ी के तौर पर देखते हैं। ये जोड़ी बॉलीवुड स्टारडम से तो अभी दूर है, लेकिन डिजिटल की दुनिया में इनकी अच्छी-खासी पहचान है।

चीजकेक में एक शादीशुदा जोड़े के रूप में ये दोनों अपनी वापसी करने जा रहे हैं। यह शादीशुदा जोड़ा साथ होते हुए भी अकेला है और अचानक उनकी जिंदगी में चीजकेक नामक एक बेघर कुत्ते का प्रवेश होता है, जिससे इन दोनों को बिना शर्त के प्यार के महत्व का एहसास होता है।

जितेंद्र ने इस बारे में कहा कि मैं और आकांक्षा इस इंडस्ट्री में आने से पहले से एक-दूसरे को जानते हैं और यह हमारी दोस्ती ही है जो सेट पर हमारे मस्ती-मजाक करने और एक-दूसरे के किरदार को समझने में सहायक है। आकांक्षा के साथ काम करने का अनुभव बेहद सुखद है।

आकांक्षा का इस पर कहना है कि हमारे बीच सात साल की दोस्ती अब पर्दे पर साफ तौर पर झलकती है। एक-दूसरे संग काम करने में हम सहज महूसस करते हैं और इस तरह से किसी भी किरदार में जान डाल सकते हैं। मुझे खुशी है कि हम फिर से एक बार साथ काम कर रहे हैं।

ये दोनों टेक कन्र्वजेशन विद डेड, परमानेंट रूममेट्स और पिचर्स जैसे वेब शोज में साथ काम कर चुके हैं। उनकी हालिया चीजकेक टीवीएफ द्वारा निर्मित एमएक्स ऑरिजिनल सीरीज है।

कमेंट करें
EhN8r