दैनिक भास्कर हिंदी: जेनिफर लोपेज पर लगा डेढ़ लाख डॉलर का मुकदमा, फोटो एंजेसी से जुड़ा है पुराना मामला

October 11th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अमेरिकी सिंगर जेनिफर लोपेज इस समय एक लीगल केस में फंंसती नजर आ रही है। इस केस की वजह है उनका खुद का एक फोटो। दरअसल, साल 2017 में जेनिफर ने उनकी और उनके मंगेतर की तस्वीर फोटोग्राफी एंजेसी के बिना इजाजत के इंस्टाग्राम पर साझा की थी। इसके बाद कॉपीराइट के ​तहत जेनिफर पर डेढ़ लाख डॉलर का मुकदमा किया गया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Jennifer Lopez (@jlo) on

दो साल पहले जेनिफर ने एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में जेनिफर अपने मंगेतर के साथ न्यूयॉर्क के बिग एप्पल में नाश्ता कर रही हैं। जिसके बाद उनपर बिना इजाजत के फोटो इस्तेमाल करने का आरोप लगाया गया है। हालही में जेनिफर ने खुलासा किया कि लैटिन मूल की होने के कारण पहले उन्हें कई भूमिकाओं के लिए ठुकरा दिया गया था। उन्होंने बताया था- 30 साल पहले तक यह कहा जाता था कि तुम लैटिन लड़की हो। तुम नौकरानी की भूमिका निभाओ। इस वजह से उन्हें शुरुआती दौर में कई परेशानियों का सामना करना पड़ा। 

बता दें ​जेनिफर ने रिटायर्ड बेसबॉल खिलाड़ी एलेक्स रोड्रिगेज को दो साल डेट करने के बाद सगाई कर ली।  दो साल तक डेटिंग करने के बाद सगाई करने को लेकर चर्चा में थीं। फिलहाल दोनों का शादी का कोई मूड नहीं है। वे अपनी सगाई एंजॉय कर रहे हैं। अगर जेनिफर, एलेक्स से शादी करती हैं तो यह उनकी पांचवी शादी होगी। 

खबरें और भी हैं...