जेनिफर लोपेज ने अपने जन्म दिन पर न्यूड फोटो पोस्ट किया

Jennifer Lopez posted a nude photo on her birthday
जेनिफर लोपेज ने अपने जन्म दिन पर न्यूड फोटो पोस्ट किया
हॉलीवुड जेनिफर लोपेज ने अपने जन्म दिन पर न्यूड फोटो पोस्ट किया

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अपने 53वें जन्मदिन पर, अभिनेत्री-गायिका जेनिफर लोपेज ने अपने फैंस को एक सरप्राइज दिया है। ऑन द फ्लोर हिटमेकर ने अपनी जेएलओ ब्यूटी लॉन्च करते हुए अपनी एक न्यूड तस्वीर साझा की है।

एसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में दिखाया गया है।

पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा: हम अपने चेहरे और त्वचा पर इतना ध्यान देते हैं, उतना हम अपने शरीर पर नहीं देते। शरीर की जरूरतों को पूरा करने के लिए मेरे लिए एक स्किनकेयर रूटीन बनाना महत्वपूर्ण था, और हमने बूटी के साथ शुरूआत की!

उन्होंने कहा, आज मेरा जन्मदिन है और मैं आपको टारगेटेड बूटी बाम की एक विशेष बूंद उपहार में दे रही हूं।

अपनी सर्वश्रेष्ठ संपत्ति (शरीर) के लिए कुछ गंभीर सेक्सी ज्ञान के लिए वीडियो खरीदें और इसके लिए आप जेलोब्यूटी डॉट कॉम पर जाएं, उन्होंने कहा।

लोपेज ने लास वेगस में हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक के साथ शादी के बंधन में बंधने से एक दिन पहले पीपल से बात करते हुए अपने नए बिजनेस वेंचर के बारे में बताया।

हमारे पास पहले से ही कुछ अद्भुत प्रोडक्ट हैं जो चेहरे के लिए हैं, इसलिए शरीर के लिए प्रोडक्ट हमारा एक स्वाभाविक अगला कदम था। यह शरीर का वह अंग भी है जिसके लिए हमारे उपभोक्ता उपचार चाहते थे, लेकिन बाजार में उपलब्ध नहीं था।

अभिनेत्री ने कहा कि उत्पाद ऐसे हैं जिसके बारे में वो लंबे समय से सोच रही थी, क्योंकि उन्होंने देखा कि उनकी मा सेल्युलाईट से जूझ रही हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 July 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story