जाह्नवी कपूर  है करण की दूसरी आलिया, फेवर किया तो उठे सवाल, करण पर लग रहा सारा के साथ मिसबिहेव करने का इल्जाम

Jhanvi Kapoor is Karans second Alia, if favored, questions arose, Karan is accused of misbehavior with Sara
जाह्नवी कपूर  है करण की दूसरी आलिया, फेवर किया तो उठे सवाल, करण पर लग रहा सारा के साथ मिसबिहेव करने का इल्जाम
कॉफी विद करण में एक बार फिर फेवर करते नजर आए करण जौहर जाह्नवी कपूर  है करण की दूसरी आलिया, फेवर किया तो उठे सवाल, करण पर लग रहा सारा के साथ मिसबिहेव करने का इल्जाम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। करण जौहर का शो "कॉफी विद करण" स्ट्रीम होते ही चर्चा में आ गया है। बहुत रुमर्स के बाद फाइनली शो का सातवां सीजन स्ट्रीम हुआ। पहले एपिसोड में आलिया और रणवीर सिंह नजर आए तो दूसरे  एपिसोड में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर ने शिरकत की। पहले शो में नेटिजन्स करण के आलिया को फेवर करने की वजह से नाराज रहे तो दूसरे शो में भी वही हरकत करने के चलते सब उन्हे ट्रोल कर रहे हैं। शो के चलते करण यूजर्स के सवालों से घिर चुके हैं, अब सवाल है कि आखिर करण ने ऐसा भी क्या कह दिया कि वो मुसीबत में फस गए हैं। 

जाह्नवी कपूर  को किया कंसोल
एपिसोड में करण ने बहुत सारी ऐसी बातें कही जिससे नेटिजन्स उनसे काफी नाराज हैं और तरह तरह की बातें बना रहे हैं। करण ने सारा और जाह्नवी के फैमली डिफरेंसेज को जब कमपेयर किया तो यूजर्स इसे नेगेटिव सेंस में लेकर उन्हें ट्रोल करने लगें। यही नहीं यूजर्स ने करण के जाह्नवी को कंसोल करने पर भी तंज कसा है। दरअसल एपिसोड के चलते एक गेम में सारा जीत गई जिसके बाद करण ने जाह्नवी को अच्छी-अच्छी मूवी देने के लालच देकर कंसोल किया था। अब यह छोटा सा वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

क्या कहना है यूजर्स का 
जाह्नवी कपूर को अब नेटिजन्स करण की बेटी आलिया भट्ट बता रहे हैं। यह बात तो किसी से छुपी नहीं है कि, करण हमेशा आलिया को प्रायोरिटी देते हैं। अब इस एपिसोड के बाद उनका बर्ताव जाह्नवी की तरफ भी कुछ ऐसा ही दिख रहा है। एक यूजर ने ट्वीट कर ये बात कही।

ऐसा पहली बार नहीं
ऐसा पहली बार नहीं जब करण ऐसा करते नजर आए हैं, वे अक्सर फेवरेटिज्म के चलते मुसीबत में पड़ जाते हैं। उन्हें उनका फेवरिज्म महंगा पड़ता है। नेटिजन्स करण के इस बिहेवियर से काफी गुस्से में है और ट्विटर पर #KoffeWithKaran का यूज कर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

Created On :   16 July 2022 6:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story