जिया खान की मां ने अब सलमान पर लगाए संगीन आरोप

Jia Khans mother now lends serious allegations to Salman
जिया खान की मां ने अब सलमान पर लगाए संगीन आरोप
जिया खान की मां ने अब सलमान पर लगाए संगीन आरोप

मुंबई, 17 जून (आईएएनएस)। बॉलीवुड की दिवंगत अभिनेत्री जिया खान की मां राबिया खान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त करते हुए बॉलीवुड में बुली करने की आदतों पर बड़ी ही बेबाकी से अपनी राय रखी है। इसी के साथ उन्होंने अपनी बेटी के निधन होने के दौर को भी याद किया है, जब सलमान ने साल 2015 में उनकी बेटी की आत्महत्या की जांच को रोकने और अपनी ताकत का इस्तेमाल कर सूरज पंचोली की गलतियों पर पर्दा डालने का प्रयास किया था।

स्पॉटबॉय पर एक वीडियो में राबिया कहती हैं, अभी जो कुछ भी हुआ उसने मुझे 2015 की याद दिला दी जब मैं एक सीबीआई अफसर से मिलने गई थी जिन्होंने मुझे कॉल कर लंदन से यहां बुलाया था। उन्होंने मुझसे कहा था कि आप यहां आइए क्योंकि हमें कुछ चौंकाने वाले सबूत मिले हैं। मैं जब यहां आई, तो उन्होंने मुझसे कहा कि सलमान खान का हमारे पास रोज कॉल आता है और वह कहते हैं कि इस लड़के को परेशान मत करो, उससे पूछताछ मत करो, उसे छुओ मत क्योंकि उन्होंने उस पर कई सारे पैसे लगाए हैं। अब ऐसे में हम क्या कर सकते हैं मैडम? वह काफी परेशान और निराश दिख रहे थे।

वह आगे कहती हैं, मेरी संवेदनाएं सुशांत के परिवार के साथ है। यह दिल दुखाने वाला है। यह कोई मजाक नहीं है। बॉलीवुड को बदलना होगा। बॉलीवुड को जागना होगा। बॉलीवुड को पूरी तरह से बुली करना बंद करना होगा। बुली भी एक तरह से किसी की हत्या करना ही है।

वह आखिर में कहती हैं, अगर ऐसा ही होता रहा जब आप अपनी ताकत और पैसे की बदौलत जांच और मौत की कार्यवाही को रोकने का प्रयास करते रहेंगे, तो मुझे नहीं पता कि लोग कहां जाएंगे।

जिया ने 25 वर्ष की आयु में मुंबई में अपने घर में सुसाइड कर अपनी जान दे दी थी। उनके बॉयफ्रेंड कहे जाने वाले सूरज पंचोली पर उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था।

Created On :   17 Jun 2020 2:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story