बर्फबारी से गुलजार हुई मनाली की वादियां, शूटिंग के लिए पहुंचे जिम्मी शेरगिल

Jimmy Shergill start his film Daana Paani shooting in manali
बर्फबारी से गुलजार हुई मनाली की वादियां, शूटिंग के लिए पहुंचे जिम्मी शेरगिल
बर्फबारी से गुलजार हुई मनाली की वादियां, शूटिंग के लिए पहुंचे जिम्मी शेरगिल

डिजिटल डेस्क, मनाली। बॉलीवुड के अंडररेटेड एक्टर कहे जाने वाले जिम्मी शेरगिल इन दिनों मनाली की वादियों में हैं। वह तीन दिन तक हामटा व सोलंगनाला की वादियों में रहेंगे। यहां उनकी अगली फिल्म के सीन शूट किए जाने हैं। बर्फबारी होते ही फिल्म के निर्देशक तरुण सिंह यूनिट समेत तीन दिन पहले ही पहुंच गए थे। शूटिंग के लिए साइट फाइनल होते ही अभिनेता शेरगिल रविवार सुबह मनाली पहुंचे। हामटा में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी गई है।

 

 

 

 

शुरू हो गई शूटिंग

 

हाल ही में सनी देओल भी अपने बेटे करण देओल की फिल्म की शूटिंग के लिए मनाली में थे। लंबे इंतजार के बाद मनाली की वादियां एक बार फिर एक्शन, कट व ओके से गूंजेगी। सर्दी में फिल्म यूनिटों की दस्तक से ही मनाली का कारोबार चमकता है, लेकिन इस बार पर्याप्त बर्फबारी न होने से फिल्म यूनिटों ने अपने प्रस्तावित कार्यक्रम में फेरबदल किया है। अब फिल्म यूनिट के दस्तक देने से इस व्यवसाय से जुडे़ कारोबारियों ने भी राहत की सांस ली है।

 

 

 

सिमी चाहल के साथ दिखेगी केमिस्ट्री

 

स्थानीय कोऑर्डिनेटर रमेश रजनू ने बताया कि हिंदी फिल्म दाना-पानी की शटिंग के लिए अभिनेता जिम्मी शेरगिल मनाली आए हैं। बता दें कि हाल ही में जिम्मी की फिल्म में मुक्काबाज रिलीज हुई थी। जिसमें उनके किरदार को काफी सराहा गया है। फिल्म दाना पानी में उनके साथ एक्ट्रेस सिमी चाहल नजर आएंगी। इस फिल्म में उनका किरदार एक आर्मी मैन का है। बता दें कि जिम्मी बचपन से ही आर्मी में जाना चाहते थे, कई फिल्मों में वह आर्मी मैन के किरदार में नजर आ चुके हैं। इससे पहले वे फिल्म बैंग बैंग में आर्मी मैन की भूमिका निभा चुके हैं। जिम्मी शेरगिल अपनी अगली फिल्म साहब बीवी और गैंगस्टर में भी फिर से दिखेंगे। उनकी इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

Created On :   29 Jan 2018 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story