सलमान ने शुरू की 'भारत' की शूटिंग, कोर्ट से मिली विदेश जाने की इजाजत

सलमान ने शुरू की 'भारत' की शूटिंग, कोर्ट से मिली विदेश जाने की इजाजत

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सलमान खान को कुछ वक्त पहले ही काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर कोर्ट से जमानत मिली थी। जिसके बाद सलमान ने मुंबई में अपनी फिल्मों की शूटिंग के सारे शेड्यूल पूरे कर लिए है। अब सलमान अपने अगले प्रोजेक्ट्स में जुट गए हैं। सलमान अपनी अगली फिल्म "भारत" शूटिंग शुरू कर चुके हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के लिए उन्हें कनाडा, नेपाल, यूएसए जाना है। जिसके लिए उन्हें एक बार फिर से जोधपुर कोर्ट से बाहर जाने की इजाजत मांगनी पड़ी है। जोधपुर डिस्ट्रिक्ट और सेशंस कोर्ट ने सलमान खान को भारत से बाहर जाने की अनुमति दे दी है। सलमान ने चार देशों की यात्रा की इजाजत मांगी थी। 


कोर्ट ने दी बाहर जाने की इजाजत

गौरतलब है कि काला हिरण का शिकार मामले में जोधपुर जिला न्यायालय ने फिल्म अभिनेता सलमान खान को पांच साल कैद और 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया था। हालांकि दो दिन बाद उन्हें कोर्ट से 25-25 हजार रुपए के मुचलके पर सशर्त जमानत दे दी गई थी। इस मामले में सलमान खान को पांच साल की जेल की सजा जोधपुर की एक अदालत ने सुनाई है। बता दें कि सलमान की फिल्म रेस-3, किक-2, दबंग-3, वांटेड-2, भारत और शेर खान की शूटिंग होना अभी बाकी है।

 

 

सलमान को जिन दो शर्तों पर जमानत दी गई थी उनमें से एक ये भी था कि वो बिना कोर्ट को बताए देश के बाहर नहीं जा सकते। इजाजत मिलने के बाद सलमान 25 मई से 10 जुलाई तक इन देशों की यात्रा पर होंगे।


 
सलमान पर लगे 400 करोड़ रुपए

सलमान खान पर इंडस्ट्री का करीब 400 करोड़ रुपए लगा हुआ है जो कि उनके जेल जाने से डूब सकते हैं। हालांकि बेल के दौरान ही कोर्ट से यह अनुमति ली गई थी कि क्या सलमान देश से बाहर जा सकते हैं। बता दें कि फिल्म "भारत" सलमान की सबसे मंहगी फिल्मों से एक है, इसका बजट करीब 180 करोड़ रुपए है। इस फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं।

 

 

इस फिल्म में सलमान जवानी से लेकर बुढ़ापे तक के लुक में दिखेंगे। इस फिल्म में सलमान की हीरोइन के रूप में प्रियंका चोपड़ा फाइनल हो गई है। करीब 10 साल बाद प्रियंका सलमान के साथ काम करती नजर आएंगी। 

Created On :   17 April 2018 8:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story