जॉन अब्राहम बने पेटा इंडिया के पर्सन ऑफ द ईयर

John Abraham became PETA Indias Person of the Year
जॉन अब्राहम बने पेटा इंडिया के पर्सन ऑफ द ईयर
जॉन अब्राहम बने पेटा इंडिया के पर्सन ऑफ द ईयर
हाईलाइट
  • जॉन अब्राहम बने पेटा इंडिया के पर्सन ऑफ द ईयर

मुंबई, 2 दिसंबर (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम को पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स (पेटा) द्वारा 2020 का पर्सन ऑफ द ईयर से सम्मानित किया गया।

जॉन ने 2020 में ई-रिटेलर क्विकर से आग्रह किया था कि वह जीवित जानवरों का व्यापार करना बंद कर दे। इन वर्षो में, उन्होंने पेटा इंडिया के साथ मिलकर पशु सर्कस पर प्रतिबंध लगाने, मुंबई के नाचने वाले बंदरों के विरुद्ध अवाज उठाने और एक विज्ञापन-अभियान में सभी से पक्षियों को पिंजरों में नहीं रखने के लिए अनुरोध किया था।

सम्मान पाने वालों में राजनेता शशि थरूर, सुप्रीम कोर्ट के पूर्व न्यायाधीश केएस पणिक्कर राधाकृष्णन, क्रिकेटर विराट कोहली, और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सनी लियोनी, सोनम कपूर, कपिल शर्मा, हेमा मालिनी, आर माधवन और जैकलीन फर्नाडीज शामिल हैं।

पेटा इंडिया के सेलिब्रिटी और पब्लिक रिलेशंस के पेटा निदेशक सचिन बंगेरा ने कहा, जॉन अब्राहम शुरुआत से ही पेटा इंडिया के तहत जानवरों के लिए आवाज उठाते रहे हैं। अगर पक्षी पिंजरों में पीड़ित हैं, पिल्लों को क्रूरता से बेचा जा रहा है, या दुनिया में कहीं भी जानवर खतरे में हैं, तो हम उन्हें बचाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

एवाईवी/एसजीके

Created On :   2 Dec 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story