"मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया" में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, कहा - मैं जरूरतमंद जानवरों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा

John Abraham to feature in Mercy for Animals Be Nice campaign
"मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया" में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, कहा - मैं जरूरतमंद जानवरों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा
Advertisement "मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया" में नजर आएंगे जॉन अब्राहम, कहा - मैं जरूरतमंद जानवरों के लिए हमेशा खड़ा रहूंगा
हाईलाइट
  • मर्सी फॉर एनिमल्स के बी नाइस कैंपेन में नजर आएंगे जॉन अब्राहम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता और निर्माता जॉन अब्राहम एक नए मर्सी फॉर एनिमल्स इंडिया विज्ञापन में लोगों को जानवरों के प्रति दयालु होने के लिए प्रोत्साहित करते हुए दिखाई देंगे। विज्ञापन की टैगलाइन है, ऐसी दुनिया में जहां आप है, वहां आप कुछ भी हो सकते हैं, अच्छे बनें।

"सत्यमेव जयते 2" स्टार का कहना है, जानवर हमारे प्यार, सम्मान और आजादी के हकदार हैं। इस अभियान के माध्यम से, मैं यह संदेश दे रहा हूं कि जानवरों की मदद करने के लिए कम से कम उनके साथ अच्छा व्यवहार किया जा सकता है। मैं जरूरतमंद जानवरों के लिए हमेशा खड़ा हूं और खड़ा रहूंगा। अभिनेता ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को संबोधित एक याचिका पर हस्ताक्षर करके अपने प्रशंसक से जानवरों के प्रति क्रूरता के खिलाफ लड़ाई का समर्थन करने के लिए कहा था। जॉन पशु संरक्षण में सबसे आगे रहे हैं।

जानवरों के लिए अब्राहम की करुणा पर टिप्पणी करते हुए, मर्सी फॉर एनिमल्स के सीईओ निकुंज शर्मा ने कहा कि मजबूत पशु संरक्षण कानूनों का समर्थन करने के लिए प्रशंसकों से की गई उनकी अपील से पता चलता है कि वह जानवरों और उनके अधिकारों के बारे में गहराई से परवाह करते हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   31 Aug 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story