जोनिता गांधी, एंड्रिया जेरेमिया, रैपर अरिवु ने सुजल- द वोर्टेक्स के मूल ट्रैक पर कोलैबोरेट किया

Jonita Gandhi, Andrea Jeremiah, rapper Arivu collaborate on original track from Sujal - The Vortex
जोनिता गांधी, एंड्रिया जेरेमिया, रैपर अरिवु ने सुजल- द वोर्टेक्स के मूल ट्रैक पर कोलैबोरेट किया
तमिल फिल्म जोनिता गांधी, एंड्रिया जेरेमिया, रैपर अरिवु ने सुजल- द वोर्टेक्स के मूल ट्रैक पर कोलैबोरेट किया

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। प्राइम वीडियो तमिल में अपनी बेसब्री से प्रतीक्षित पहली लंबी-प्रारूप की पटकथा वाली मूल सीरीज की रिलीज से पहले दर्शकों को लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है। दुवा दुआ शीर्षक से एक मूल गीत के साथ वीडियो। सैम सीएस द्वारा रचित और प्रसिद्ध गायक जोनिता गांधी और एंड्रिया जेरेमिया द्वारा मंत्रमुग्ध कर देने वाले स्वरों की विशेषता वाले इस ट्रैक में रैपर अरिवु कलैनेसन के अलावा और कोई नहीं है, जिसे अरिवु के नाम से जाना जाता है। जहां गीत का तीव्र मिजाज पेचीदा सेटिंग के साथ पूरी तरह से फिट बैठता है, वहीं गीत सीरीज के भीतर असंख्य पात्रों द्वारा सामना की गई आंतरिक उथल-पुथल को सामने लाते हैं।

वीडियो, सीरीज के भीतर केंद्रीय संघर्ष का एक वैचारिक मनोरंजन, एक मजबूत ²ष्टि से आकर्षक उपकरण है जो सीरीज के दिए गए संदेश को आगे बढ़ाता है। भारत और दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 17 जून से सुजल - द वोर्टेक्स देख सकते हैं। गीत के बारे में बोलते हुए, संगीत निर्देशक सैम सीएस ने कहा, सीरीज देखने के बाद, मुझे पता था कि गीत को उतना ही शक्तिशाली होना चाहिए। हमारी डिलीवरी में ईमानदार और प्रामाणिक होते हुए साजिश लाने के लिए, सीरीज की तीव्रता को पकड़ना आवश्यक था।

मेरा ध्यान मुख्य रूप से यह सुनिश्चित करने पर था कि यह सीरीज के मूड में अच्छी तरह से फिट हो और यह पूरी सीरीज में प्रत्येक चरित्र के अनुभवों के टकराव की भावनाओं को सामने लाए। मुझे उम्मीद है कि दुवा दुआ के साथ मैं सुजल-द वोर्टेक्स की आत्मा को पकड़ने में सक्षम हूं। गायिका जोनिता गांधी ने कहा, मैं सुजल-द वोर्टेक्स को लेकर उत्साहित हूं। यह एक खोजी अपराध थ्रिलर है, और न केवल सीरीज बल्कि स्कोर और साउंडट्रैक भी आगे देखने के लिए कुछ हैं।

एंड्रिया जेरेमिया ने कहा, सैम सीएस, जोनिता और अरिवु जैसे अविश्वसनीय संगीतकारों के साथ काम करना अविश्वसनीय था। वे सभी अपने शिल्प में जो एक-दिमाग पर ध्यान केंद्रित करते हैं वह बिल्कुल प्रेरणादायक है। मुझे दुवा दुआ पर काम करना पसंद आया, क्योंकि यह बेहद शक्तिशाली संदेश देता है। गीत, संगीत आपको उद्देश्य की भावना के साथ छोड़ देता है, जो आपसे नग्न आंखों को दिखाई देने वाली चीजों से परे देखने का आग्रह करता है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story