comScore

जोशुआ बैसेट ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज किया

June 28th, 2020 17:00 IST
 जोशुआ बैसेट ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज किया

हाईलाइट

  • जोशुआ बैसेट ने यौन उत्पीड़न के आरोपों को खारिज किया

लॉस एंजेलिस, 28 जून (आईएएनएस) हाई स्कूल म्यूजिकल स्टार जोशुआ बैसेट ने अपने खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों का खंडन किया है।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, स्टार(19) ने एक डिएक्टिवेटेड ट्विटर अकाउंट द्वारा लगाए गए यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद अपना बचाव करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

दावों के बारे में बात करते हुए जोशुआ ने कहा, मेरे ध्यान में यह आया है कि अब एक डिएक्टिवेट अकाउंट ने मेरे बारे में अफवाह फैला दी है कि एक फैन के साथ मेरी मनगढ़ंत बहस हुई है, वह उसके यौन उत्पीड़न को लेकर है। यह घिनौनी अफवाह बिल्कुल झूठी है और यह चीज वास्तव में ऐसी घटनाओं से गुजरने वाली पीड़िताओं के लिए खतरनाक है।

उन्होंने आगे कहा, मैं दुखी हूं कि कोई इस तरह के मानहानिकारक दावे कर सकता है। यह महत्वपूर्ण है कि हम हर वक्त सभी के दायरों का सम्मान करें। दयालु बनें, अच्छे बनें।

कथित पीड़िता ने इस सप्ताह की शुरुआत में खुद को ग्रेस बताया था और उसने दावा किया कि वह पिछले साल अक्टूबर में जोशुआ से मिली थी।

पी़ड़िता ने लिखा था, पीड़िताओं का भरोसा करो। इस स्थिति से गुजरना बहुत डरावना है और आपको यह तब तक समझ नहीं आएगा, जब तक कि आप खुद इसमें से एक न हो। मैं जानती हूं मुझ पर कई लोग भरोसा नहीं करेंगे, क्योंकि वह लोकप्रिय है, लेकिन मैं इसका खुलासा करना चाहती थी।

कमेंट करें
rz4ol