जूनियर एनटीआर के सौतेले भाई ने निभाया पाटलिपुत्र शासक बिंबिसार का किरदार

Jr NTRs half-brother played the role of Pataliputra ruler Bimbisara
जूनियर एनटीआर के सौतेले भाई ने निभाया पाटलिपुत्र शासक बिंबिसार का किरदार
टॉलीवुड जूनियर एनटीआर के सौतेले भाई ने निभाया पाटलिपुत्र शासक बिंबिसार का किरदार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। जूनियर एनटीआर के सौतेले भाई नंदमुरी कल्याण राम अभिनीत फंतासी एक्शन फिल्म बिंबिसार 5 अगस्त को स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है।

फिल्म में नंदामुरी कल्याण राम प्राचीन पाटलिपुत्र शासक बिंबिसार की भूमिका निभाएंगे।

फिल्म का निर्माण नंदामुरी कल्याण राम द्वारा किया गया है और एक नवागंतुक मल्लीदी वशिष्ठ द्वारा लिखित और निर्देशित है।

फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट हैदराबाद के शिल्पकला वेदिका में आयोजित किया जाएगा, और नवीनतम जानकारी के अनुसार, जूनियर एनटीआर के इस कार्यक्रम के विशेष अतिथि के रूप में भाग लेने की उम्मीद है।

जूनियर एनटीआर अभिनीत आगामी फिल्म के बारे में पूछे जाने पर, अभिनेता नंदामुरी कल्याण राम ने स्वीकार किया कि वे बहुत दबाव में थे क्योंकि वह एनटीआर 30 के निमार्ताओं में से एक हैं।

नंदामुरी कल्याण ने कहा, आरआरआर में भीम जैसे व्यापक रूप से मान्यता प्राप्त प्रदर्शन के बाद जूनियर एनटीआर के लिए एक तुलनीय परियोजना को लेना एक बड़ा बोझ है। नतीजतन हम पर हर निर्णय की जिम्मेदारी लेने का दबाव होता है।

हम जल्द ही एनटीआर 30 के लिए एक महत्वपूर्ण अपडेट जारी करेंगे।

फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त नंदामुरी कल्याण राम ने बिंबिसार के बारे में कहा कि, बाहुबली के साथ प्रभास ने मानक इतना ऊंचा कर दिया है कि मौजूदा पीढ़ी को उम्मीद है कि कोई राजा उनके जैसा दिखेगा।

नंदामुरी कल्याण राम ने कहा कि, एक योद्धा राजा को चित्रित करना कोई आसान उपलब्धि नहीं थी, विशेष रूप से प्रभास ने अपने लिए निर्धारित उच्च स्तर को देखते हुए।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story