Bigg Boss 11ः आज कंटेस्टेंट्स के लिए खुलेंगे घर के दरवाजे, प्रीमियर पर पहुंची जुड़वा 2 टीम

judwa 2 team on Bigg Boss 11 premiere, reached for Promotion
Bigg Boss 11ः आज कंटेस्टेंट्स के लिए खुलेंगे घर के दरवाजे, प्रीमियर पर पहुंची जुड़वा 2 टीम
Bigg Boss 11ः आज कंटेस्टेंट्स के लिए खुलेंगे घर के दरवाजे, प्रीमियर पर पहुंची जुड़वा 2 टीम

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी के सबसे चर्चित शो Bigg Boss का सीजन 11 आज रात से शुरू होने जा रहा है। शो का प्रीमियर शूट किया जा चुका है, जिसमें फिल्म "जुड़वा 2" की स्टारकास्ट प्रमोशन के लिए पहुंची। 

ये भी पढ़े-Big Boss 11 में "भाभी जी" के साथ आ रहीं हैं ढिंचैक पूजा, ये भी लेंगे हिस्सा

फिल्म में वरुण धवन,तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं। यहां तीनों स्टार्स ने शो के होस्ट सलमान खान के साथ खूब मस्ती की। शो के प्रीमियर पर हुई मस्ती के वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किए गए।

विडियो में वरुण धवन अपनी फिल्म "जुड़वा-2" की पूरी टीम के साथ बिग बॉस के सेट पर नजर आते हैं। इस विडियो में वरुण और सलमान जुड़वा के फेमस गाने "टन टना टन" पर एक साथ ठुमके लगा रहे हैं। तापसी और जैकलीन भी उनके साथ डांस कर रही हैं। इस विडियो को देखने से ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि बिग बॉस का ये सीजन और खासतौर पर पहला दिन कितना एंटरटेनिंग होने वाला है।

घर के सदस्यों को किया इंटरड्यूस

शो में कुल 10 कन्टेस्टेंट बिग बॉस के घर में मेहमान बनकर आएंगे। सलमान ने एक कर घर के सदस्यों को इंटरड्यूस किया। जिन नामों की सबसे ज्यादा चर्चा है उनमें से एक है "अंगूरी भाभी" का नाम, जी हां शो में इअंगूरी भाभी का रोल करने वाली मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे सबसे घर में एंट्री करेंगी। एंट्री से पहले शिल्पा के साथ कुछ कपशप करते गिखेंगे। 

शिल्पा के बाद हरियाणा की सिंगर सपना चौधरी घर में एंट्री करेंगी। इन दोनों के शो के प्रीमियर से वीडियो वायरल हुए जिनमें सलमान खान दोनों को साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

इन दोनों के अलावा और भी ऐसे नाम हैं जिनकी खूब चर्चा है और उनका घर में महमान बनकर जाना लगभग तय माना जा रहा है। खैर बाकी कंटेस्टेंट्स के नामों से भी पर्दा आज रात उठ जाएगा। 

Created On :   1 Oct 2017 4:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story