पहले दो हफ्ते जुग जुग जियो ने लूटी वाहवाही, अब ये हॉलीवुड की फिल्म लगा सकती है कमाई पर रोक

Jug Jug Jiyo looted applause in the first two weeks, now this Hollywood film can stop earning
पहले दो हफ्ते जुग जुग जियो ने लूटी वाहवाही, अब ये हॉलीवुड की फिल्म लगा सकती है कमाई पर रोक
बॉक्स ऑफिस पहले दो हफ्ते जुग जुग जियो ने लूटी वाहवाही, अब ये हॉलीवुड की फिल्म लगा सकती है कमाई पर रोक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वरूण धवन, कियारा आडवाणी सहित अनिल कपूर, नीतू कपूर, टिस्का चोपड़ा, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली की ब्लॉकबस्टर कास्ट के साथ बनी फिल्म जुग जुग जीओ ने दो हफ्ते बॉक्सऑफिस पर अपना कमाल दिखाया है। प्रेसेंटली जुग जुग जियो ने करीब 70 करोड़ की कमाई की है। ब्लॉकबस्टर कमाई के लिए फिल्म का बहतरीन प्लोट और साथ रीलीज हुई फिल्मों का टक्कर न दे पाना है। 2 हफ्ते लगातार कमाने वाली इस  फिल्म को अब एक हालीवुड फिल्म से खतरा हो सकता है। 

आइए जानते हैं फिल्म के प्लॉट, साथ रिलीज हुई फिल्म और लाईन अप फिल्मों के बारे में और साथ में ये भी जानते हे कि, इस फिल्म की कमाई को किस फिल्म से खतरा है।

ये है फिल्म की कहानी
बचपन का प्यार, शादी और फिर तकरार, कुछ ऐसा जो है तो काफी कॉमन लेकिन देखने और सूनने वालों को फिल्म देखने के लिए मजबूर करता हो। फिर इसी बीच और भी कई ट्विस्ट। फिल्म का प्लोट दर्शकों के लिए काफी जाना पहचाना-सा, ठीक हर धर्मा प्रोडक्शन की कोई फिल्म की तरह। 

साथ रिलीज हुई फिल्में
फिल्म की ज्यादा कमाई का जिम्मा फिल्म की कास्ट या प्लोट के साथ ही साथ रिलीज हुई फिल्मों को भी दें तो गलत नहीं होगा। एक ओर जहां इस हफ्ते  रॉकेट्री: द नम्बि इफेक्ट और राष्ट्र कवच ओम दोनों फिल्में रिलीज हुई वहीं दूसरी ओर यस फिल्म  हाउसफुल ही रहाी। दोनों ही फिल्मों का  जुग जुग जियो की कमाई पर कोई भी असर नहीं हुआ।

अब है इस फिल्म से खतरा
2 हफ्ते तक कमाई करने के बाद अब इस फिल्म की कमाई पर खतरा साफ नजर आ रहा है। वो खतरा है हॉलीवुड फिल्म थॉर का। थॉर: लव एंड थंडर जुग  जुग जियो को टक्कर देने वाली फिल्म है। वजह से फिल्म का जॉनर। इस जॉनर की फिल्में  दर्शक खास कर इंडिया के दर्शकों को काफी पसंद आती है और फिर थॉर का तो पहले से ही बहुत क्रेज है। अब देखने वाली बात होगी कि बॉक्स ऑफिस पर कौनसी फिल्म पिटती है और कोनसी फिल्म जमकर कमाई करती है।

Created On :   4 July 2022 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story