जूनियर एनटीआर ने परिवार समेत नंदमुरी तारक रत्न का जाना हालचाल

Junior NTR inquired about the well being of Nandamuri Tarak Ratna along with his family
जूनियर एनटीआर ने परिवार समेत नंदमुरी तारक रत्न का जाना हालचाल
मनोरंजन जूनियर एनटीआर ने परिवार समेत नंदमुरी तारक रत्न का जाना हालचाल

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। तेलुगु सुपरस्टार जूनियर एनटीआर और उनके परिवार के सदस्यों ने रविवार को बेंगलुरु के नारायण हृदयालय अस्पताल में प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता और तेलुगु देशम पार्टी के नेता नंदामुरी तारक रत्ना से मुलाकात की। स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर जूनियर एनटीआर, कल्याण राम और अन्य लोगों के साथ अस्पताल गए।

तारक रत्ना का दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में इलाज चल रहा है। उनकी हालत गंभीर है। स्वास्थ्य बुलेटिन में कहा गया है कि आने वाले दिनों में उनका कठोर मूल्यांकन और उपचार जारी रहेगा। नंदमुरी तारक रत्ना को 27 जनवरी को एक सार्वजनिक कार्यक्रम के दौरान कुप्पम में कार्डियक अरेस्ट हुआ और उन्हें कुप्पम के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया।

गंभीर स्थिति के कारण, उन्हें नारायण इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियक साइंसेज, बेंगलुरु में स्थानांतरित कर दिया गया। उन्हें 28 जनवरी को 1 बजे सड़क मार्ग से नारायण हृदयालय में स्थानांतरित कर दिया गया। तेलुगु सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्ण अस्पताल में नंदमुरी तारक रत्ना का हालचाल जानने पहुंचे। तेलुगु देशम पार्टी के प्रमुख एन. चंद्रबाबू नायडू ने भी अस्तपाल का दौरा किया।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Jan 2023 9:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story