साउथ की इस फिल्म ने 48 घंटे में ही कमाए 60 Cr

junior NTTRs film jay luv kush earned 60 corers in 48 hours
साउथ की इस फिल्म ने 48 घंटे में ही कमाए 60 Cr
साउथ की इस फिल्म ने 48 घंटे में ही कमाए 60 Cr

डिजिटल डेस्क,मुंबई। साउथ फिल्म इंडस्ट्री पिछले कुछ वक्त से बॉक्स ऑफिस पर एक बाद एक हिट्स दे रही है। हाल ही में रीलीज हुई जूनियर एन.टी.आर की तेलुगू  फिल्म ने नए रिकॉर्ड्स बना दिए हैं।
एक्शन ड्रामा फिल्म "जय लव कुश" ने दो दिन में वर्ल्डवाइड 60 करोड़ की कमाई कर ली है। गुरुवार को रिलीज होने के बावजूद भी फिल्म ने पहले दिन ही 49 करोड़ रुपये कमा लिए थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक दो दिनों में फिल्म ने 60 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है। इस फिल्म ने सिर्फ अमेरिका में पहले दिन 3.64 करोड़ की कमाई की है। 

एन.टी.आर ने किया ट्वीट

फिल्म के लीड के एक्टर जूनियर एन.टी.आर हैं। फिल्म को मिल रहे रिस्पॉन्स पर एन.टी.आर ने ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा कि जय लव कुश को मिल रहे रिस्पॉन्स से उन्हें काफी संतुष्टि मिल रही है। एक अभिनेता के तौर पर वो इससे ज्यादा कुछ और नहीं मांग सकते हैं।

ये भी पढ़े-"बाहुबली" के विलेन बनने वाले कौन हैं बॉलीवुड के ये तीन एक्टर

इस फिल्म को के. एस.रवींद्र  ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में जूनियर एन.टी.आर पहली बार ट्रिपल रोल में हैं। वो जय, लव और कुश के नाम से तीन किरदार निभा रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म में जय का रोल सबसे ज्यादा रोमांचक है। फिल्म की कहानी तीन भाइयों के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है। 

फिल्म को एन.टी.आर के भाई कल्यानराम ने प्रोड्यूस किया है। इसमें निवेथा थॉमस, राशी खन्ना और रोनित रॉय भी अहम भूमिका में हैं। 
 

Created On :   23 Sep 2017 8:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story