जस्टिन बीबर ने किया रिकॉर्ड कायम, स्पॉटिफाई के सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार बने

Justin Bieber becomes Spotifys most listened to artist
जस्टिन बीबर ने किया रिकॉर्ड कायम, स्पॉटिफाई के सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार बने
singer जस्टिन बीबर ने किया रिकॉर्ड कायम, स्पॉटिफाई के सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार बने
हाईलाइट
  • जस्टिन बीबर बने स्पॉटिफाई के सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। पॉप गायक जस्टिन बीबर 83.3 मिलियन से अधिक मासिक श्रोताओं के साथ स्पॉटिफाई के अब तक के सबसे अधिक स्ट्रीम किए जाने वाले कलाकार बन गए हैं। डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, टीएमजेड के मुताबिक बीबर सबसे ज्यादा सुने जाने वाले कलाकार बन गए हैं।

मार्च में रिलीज हुए उनके नए एल्बम जस्टिस की सफलता और रैपर द किड लारोई के साथ सिंगल, स्टे, जो लगातार छह हफ्तों तक बिलबोर्ड के शीर्ष स्थान पर बना रहा, उसने प्लेटफॉर्म पर उनकी संख्या बढ़ाने में मदद की। कनाडाई गायक द वीकेंड की तुलना में बीबर के औसत 8.8 मिलियन अधिक श्रोता हैं, जो 74.5 मिलियन के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

Justin Bieber becomes the first artist to have six songs hit a billion

शेप ऑफ यू हिटमेकर एड शीरन 72.4 मिलियन के साथ तीसरे स्थान पर आए, जबकि एरियाना ग्रांडे ने एक बार 82 मिलियन मासिक श्रोताओं के साथ स्पॉटिफाई के रिकॉर्ड को तोड़ा, लेकिन अब इसे 59.8 मिलियन मासिक श्रोताओं के करीब प्राप्त होता है। पिछले साल, बैड गाइ हिटमेकर बिली इलिश को स्पॉटिफाई की 2020 की मोस्ट स्ट्रीमेड फीमेल आर्टिस्ट नामित किया गया था।

उस समय, इलिश ने 49,736,031 मासिक श्रोताओं के साथ टेलर स्विफ्ट और ग्रांडे को शीर्ष स्थान पर हरा दिया। वह 2020 में एक एल्बम जारी किए बिना एक महिला कलाकार के लिए सबसे अधिक स्पॉटिफाई स्ट्रीम में रेक करने में सक्षम थी। गायक का पहला एल्बम व्हेन वी ऑल फॉल एस्लीप, व्हेयर डू वी गो? 2019 के मार्च में रिलीज हुई थी और उसके एकल बैड गाइ की सफलता के बाद, उसे एक घरेलू नाम बनाने में मदद की।

Justin Bieber becomes Spotify's most-streamed artist, surpassing Ariana  Grande - Travels Guide Blog

अपनी डिस्कोग्राफी में एक और एल्बम नहीं जोड़ने के बावजूद, इलिश ने पूरे वर्ष में तीन नए ट्रैक का प्रीमियर किया, जिसमें नो टाइम टू डाई भी शामिल है, जिसे गायिका ने इसी नाम की आगामी जेम्स बॉन्ड फिल्म के लिए लिखा था। जुलाई 2019 में, इलिश ने बीबर के साथ अपने ट्रैक बैड गाइ का रीमिक्स जारी किया।

(आईएएनएस)

Created On :   29 Aug 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story