comScore

हाइब्रिड बिल्लियों को खरीदने पर आलोचना का शिकार हुए ​जस्टिन बीबर, ऐसा था रिएक्शन

हाइब्रिड बिल्लियों को खरीदने पर आलोचना का शिकार हुए ​जस्टिन बीबर, ऐसा था रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सिंगर ​जस्टिन बीबर किसी न किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनें रहते हैं। हालही में सिंगर ने 25 लाख की दो हाईब्रिड बिल्लियां खरीदी थी। हाइब्रिड बिल्लियों को खरीदने के लिए पेटा (पीपुल फॉर द एथिकल ट्रीटमेंट ऑफ एनिमल्स) ने सिंगर की आलोचना की थी। पेटा का कहना था कि वे हाइब्रिड बिल्लियों की मांग बढ़ाने की जगह जस्टिन लोकल शेल्टर से एक बिल्ली को गोद ले सकते थे और उसका जीवन बचा सकते थे। इस मुद्दे पर ​जस्टिन बीबर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@kittysushiandtuna are my children

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पर लिखा कि 'पेटा, पशु क्रूरता जैसी वास्तविक समस्याओं पर ध्यान दो। मैं गोद लेकर जानवरों को बचाने में यकीन रखता हूं। आप इन सब में मुझे इसलिए घसीट रहे हैं क्योंकि मुझे विशेष प्रकार की बिल्ली चाहिए थी। समुद्र में जितना प्लास्टिक है उससे जानवरों को बचाओ और मेरी बिल्लियों को अकेला छोड़ दो।'

गौरतलब है कि जस्टिन बीबर ने हालही में अपनी पत्नी हैली बाल्डविन से दोबारा शादी ​की। दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह के अवसर पर दोबारा शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में कुछ 154 गेस्ट ही मौजूद थे। दोनों ने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। तस्वीरों में दोनों बहुत खूबसूरत लग रहे थे। 

बता दें जस्टिन और हैली साल 2016 से एक दूसरे को डेट कर रहे ​थे। इसके पहले जस्टिन सेलिना गोमेज संग रिलेशनशिप में रह चुके हैं। 

कमेंट करें
6oc9p