खतरनाक बीमारी से जुझ रहे है जस्टिन बीबर, चेहरे पर हुए पैरालिसिस अटैक से आंख झपकाना भी हुआ मुश्किल

Justin Bieber is battling a dangerous disease, paralysis on the face also made it difficult to blink
खतरनाक बीमारी से जुझ रहे है जस्टिन बीबर, चेहरे पर हुए पैरालिसिस अटैक से आंख झपकाना भी हुआ मुश्किल
जस्टिन बीबर को पैरालिसिस  खतरनाक बीमारी से जुझ रहे है जस्टिन बीबर, चेहरे पर हुए पैरालिसिस अटैक से आंख झपकाना भी हुआ मुश्किल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जाने माने सिंगर जस्टिन बीबर जो अपनी आवाज से दुनियाभर में मशहूर हैं, जिनके लाइव इवेंट में खड़े होने की भी जगह नहीं रहती है। इंस्टाग्राम पर सिंगर ने अपने फैंस से काफी परेशान करने वाली खबर शेयर की है, जिससे सुनने के बाद हर कोई हैरान है। उन्होंने अपने को बताया कि वो रामसे हंट सिंड्रोम नाम की एक रेयर बीमारी से पीड़ित हैं, जो चेहरे पर पैरालिसिस के कारण होता है। इस गंभीर बीमारी की वजह से जस्टिन के चेहरे का दाहिना हिस्सा पैरालिसिस की चपेट में आ गया।

जस्टिन ने शेयर किया वीडियो 
ग्रैमी विनर जस्टिन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया जिसे देखने के बाद सभी हैरान रह गए। इस 3 मिनट के वीडियो में उन्होंने खुलासा किया कि वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं। वीडियो में उन्होंने कहा, "जैसा कि आप मेरे चेहरे को देख सकते हैं, मुझे रामसे हंट सिंड्रोम है, और यह वायरस मेरे कान और चेहरे की नसों पर हमला कर रहा है जिससे मेरे चेहरे के दाहिने भाग को पैरालिसिस हो गया है।" इस वीडियो के शेयर करने के तुरंत बाद इस पर मिलियन्स में व्यूज आ गए, और सभी अपने फेवरेट सिंगर के ठीक होने के लिए कमेंट करने लगें।

कब होगी रिकवरी
जस्टिन रामसे हंट सिंड्रोम की तपेट में हैं जो चेहरे की नसों पर हमला करता है और पैरालिसिस का कारण बनता है, इसी वायरस के कारण चिकन पॉक्स भी होता है। वीडियो में वह दिखाते हैं कि कैसे वह अपनी एक आंख नहीं झपका पा रहे हैं। वह कहते हैं कि, "मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता। यह नथुना नहीं हिल रहा। मेरे चेहरे के इस तरफ पूरी तरह से पैरालिसिस है, इसे ठीक होने में कितना समय लगेगा ये कहना अभी मुमकिन नहीं है, लेकिन अपने चेहरे को वापस नॉर्मल करने के लिए फेशियल एक्सरसाइज कर रहा हूं।" 
 

Created On :   11 Jun 2022 5:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story