Hollywood: जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया मुकदमा 

Justin Bieber sues women accused of sexual abuse
Hollywood: जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया मुकदमा 
Hollywood: जस्टिन बीबर ने यौन शोषण का आरोप लगाने वाली महिलाओं पर किया मुकदमा 

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। गायक जस्टिन बीबर ने दो महिलाओं के खिलाफ 2.0 करोड़ डॉलर का मानहानि का मुकदमा दायर किया है। इन महिलाओं ने उन पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। पीपल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक बीबर ने अपने ऊपर लगे आरोपों का खंडन किया है और सोशल मीडिया के जरिए उन पर आरोप लगाने वाली दो गुमनाम महिलाओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है।

हैमिल्टन फिल्म तय समय से पहले स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज- निर्देशक थॉमस कैल

इस 26 वर्षीय गायक ने डेनियल और कादी नाम के खातों के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। इन दोनों ने बीबर पर 2014 और 2015 में पीड़ित किए जाने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं बीबर ने मानहानि के हर्जाने के तौर पर में 2.0 करोड़ डॉलर भी मांगे हैं।

बीबर के वकील ने कहा है, डेनियल के दावे के अनुसार 9 मार्च, 2014 को फोर सीजन्स होटल में उसका यौन उत्पीड़न किया गया था। जबकि बीबर मार्च 2014 में उस होटल में नहीं थे। उन्होंने कहा कि ये आरोप झूठे हैं।

इस मामले में बीबर ने रविवार को ट्वीट किया, मैंने अपने पूरे करियर में कई आरोपों को झेला है, लेकिन अपनी पत्नी (हैली बाल्डविन) और टीम के साथ बात करने के बाद मैंने इस मुद्दे पर बोलने का फैसला किया है। अफवाह अलग बात है लेकिन यौन उत्पीड़न के मामले को मैं हल्के में नहीं ले सकता हूं। यह आरोप तथ्यात्मक रूप से गलत हैं और मैं इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।

Created On :   26 Jun 2020 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story