कहने को हमसफर है के तीसरे सीजन का कल होगा डिजिटल प्रीमियर

Kahane Ko Humsafar Hai third season will have digital premiere tomorrow
कहने को हमसफर है के तीसरे सीजन का कल होगा डिजिटल प्रीमियर
कहने को हमसफर है के तीसरे सीजन का कल होगा डिजिटल प्रीमियर

मुंबई, 4 जून (आईएएनएस)। शो कहने को हमसफर है की बढ़ती लोकप्रियता और मांग के बाद बहुप्रतीक्षित फैमिली ड्रामा सीरीज के निर्माता अब शो की तीसरी किस्त के साथ वापसी के लिए तैयार हैं।

अभिजीत सावंत, प्रतिभा सिंह बघेल और ऐश्वर्या मजुमदार जैसे प्रख्यात गायकों द्वारा विशेष डिजिटल म्यूजिकल कॉन्सर्ट में शो के सबसे प्रतिष्ठित गीत ओ मेरे हमसफर पर शानदार परफॉर्मेंस के जरिये हलचल पैदा करने के साथ निर्माता दर्शकों का रुझान बनाये रखने और उनका मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

नए सीजन के लिए एक अनूठे और अनोखे डिजिटल प्रीमियर की मेजबानी की जाएगी, जो किसी भी वेब शो के लिए पहला अवसर होगा।

इस सीरीज में रोनित रॉय चालाक रोहित का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे, वही मोना सिंह अपने किरदार अनन्या और गुरदीप कोहली अपने किरदार पूनम के साथ हमें एक भावनात्मक सफर पर ले जाने के लिए तैयार हैं। पलक जैन, पूजा बनर्जी, और अपूर्वा अग्निहोत्री जैसे कलाकार भी शो में ड्रामा और ग्लैमर का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे।

इस सीजन के प्रीमियर के लिए कास्ट द्वारा एक अनोखा और कस्टम मेड वीडियो इनविटेशन तैयार किया गया है। इसे लॉकडाउन के कठिन समय के बीच बनाया गया है। यही वजह है कि एक अपरंपरागत डिजिटल प्रीमियर के साथ, सम्पूर्ण कास्ट और क्रू रिलीज के दिन को लेकर बेहद रोमांचित महसूस कर रही है।

शो की खासियत, इसके डायलॉग और किरदारों की परिस्थितियां हैं। दर्शक हमेशा शो के कुछ पहलू के साथ प्रतिध्वनित महसूस करते हैं और यही वजह है वे उनके साथ एक अटूट रिश्ता साझा करते हैं।

कहने को हमसफर है 6 जून को दोपहर 12 बजे से ऑल्ट बालाजी और जी5 पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा।

Created On :   4 Jun 2020 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story