काजोल बेटी न्यासा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया

Kajol visits Siddhivinayak temple with daughter Nysa and seeks blessings of Lord Ganesha
काजोल बेटी न्यासा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया
मनोरंजन काजोल बेटी न्यासा के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल रविवार को अपनी बेटी न्यासा देवगन के साथ सिद्धिविनायक मंदिर गईं और भगवान गणेश का आशीर्वाद लिया। अभिनेत्री काजोल ने एक फ्लोरल कुर्ता और पायजामा पहना था, जबकि उनकी बेटी न्यासा को एक साधारण सफेद कुर्ता-पायजामा में देखा गया।

कुछ सोशल मीडिय यूजर्स ने न्याया की पारंपरिक पोशाक पहनने के विकल्प पर सवाल उठाते हुए टिप्पणी की, जबकि कुछ यूजर्स ने उनका समर्थन करते हुए बचाव किया। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने टिप्पणी की, मुझे ट्रोलिंग की बात समझ में नहीं आती। लोग पब और पार्टियों में पश्चिमी पोशाक पहनते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि वे धार्मिक नहीं हो सकते और मंदिरों में नहीं जा सकते।

न्यासा देवगन हाल ही में दुबई वेकेशन से लौटी हैं। उन्होंने अपने दोस्तों आर्यन खान, ओरहान अवतरमणि और अभिनेता अहान शेट्टी के साथ नया साल मनाया था। न्यू ईयर पार्टी के लिए काजोल अपने पति अजय देवगन और बहन तनीषा मुखर्जी सहित परिवार की कंपनी में थीं। इस पार्टी में बॉबी देओल भी नजर आए थे।

 

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jan 2023 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story