दैनिक भास्कर हिंदी: विवादों में ​कल्कि केकलां की अपकमिंग वेबसीरीज, पोस्टर कॉपी करने का आरोप

September 6th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि केकलां की अपकमिंग वेब सीरीज भ्रम का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज हो चुका है। वेब सीरीज के ट्रेलर को तो काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन पोस्टर रिलीज होते ही विवादों में आ गया। दरअसल, भ्रम के इस पोस्टर को ऑस्ट्रेलियन गॉथिक थ्रिलर द नाइटेंगल से कॉपी बताया जा रहा है। क्योंकि दोनों पोस्टर्स में काफी समानताएं हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

We you spot a चील, but think it’s a कौआ. . . #thenightangle 2018; #bhram 2019

A post shared by Diet Sabya (@dietsabya) on

इस बात की जानकारी तब सामने आई। जब डाइट सब्या नाम के एक इंस्टा अकाउंट ने द नाइटेंगल और भ्रम के पोस्टर का कोलाज शेयर किया है। कोलाज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि We you spot a चील, but think it’s a कौआ। बता दें, फिल्म द नाइटेंगल इस साल अगस्त में रिलीज हुई है। दोनों के लुक पोस्टर्स में काफी समानताएं साफ तौर पर नजर आती हैं। पोस्टर में दोनों हीरोइनों के चेहरे के आगे से काले रंग का पक्षी उड़ता दिख रहा है। जिसकी वजह से हीरोइनों का हाफ फेस नजर आ रहा है।

बता दें 8 एपिसोड की यह वेब सीरीज 18 सितंबर से जी5 पर स्ट्रीम होगी। ये एक साइकोलॉजिकल सस्पेंस थ्रिलर है। वेब सीरीज भ्रम में कल्कि् के अलावा भूमिका चावला, एजाज खान, चंदन रॉय सान्याल अहम रोल में हैं। इसका डायरेक्शन संगीत सिवान ने किया है और हरि कुमार ने इसे लिखा है।