दैनिक भास्कर हिंदी: कमल हासन के फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

February 21st, 2020

हाईलाइट

  • कमल हासन के फिल्म के सेट पर बड़ा हादसा, कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि

चेन्नई, 20 फरवरी (आईएएनएस)। फिल्म इंडियन 2 के सेट पर एक दर्दनाक हादसा होने के बाद इसके कलाकारों ने घटना को लेकर अपनी संवेदना व्यक्त की है।

बुधवार को सेट पर निर्माण कार्य चलने के दौरान एक क्रेन अचानक से गिर गई जिसमें दबकर फिल्म की यूनिट के तीन लोगों की मौत हो गई। यहां स्थित ईवीपी फिल्म सिटी में हुए इस भयंकर हादसे में नौ अन्य लोग भी घायल हो गए हैं।

फिल्म से जुड़े कलाकार कमल हासन ने तमिल में ट्वीट कर कहा, मैंने कई सारे हादसे देखे हैं, लेकिन आज जो हादसा हुआ वह सबसे खतरनाक था। मैंने इसमें अपने तीन सहकर्मियों को खो दिया है। मेरे दर्द से ज्यादा शोक संतप्त परिवारों का दुख कई गुना अधिक है। मैं उनके इस दुख में शामिल हूं। उनके साथ मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

अभिनेता ने उन लोगों के बारे में भी जानकारी दी, जो घायल हैं और जिनका फिलहाल उपचार चल रहा है।

उन्होंने कहा, अस्पताल में भर्ती पीड़ितों की देखभाल कर रहे चिकित्सकों से मैंने बात की है। उनका प्राथमिक उपचार किया गया है और आगे की प्रक्रिया जारी है। उन्हें यह उम्मीद दें कि वे जल्द ही ठीक हो जाएंगे।

फिल्म की अभिनेत्री काजल अग्रवाल ने कहा, पिछली रात अपने सहयोगियों के अप्रत्याशित, असामयिक निधन से मैंने जिस दर्द को महसूस किया है उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। कृष्णा, चंद्रन और मधु। मैं आपके परिवारों को मेरी हार्दिक संवेदनाएं भेज रही हूं। इस मुसीबत की घड़ी में ईश्वर उन्हें शक्ति दें।

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने कहा, मेरी फिल्म इंडियन 2 के सेट पर हुए हादसे के बारे में सुनकर बहुत हैरान हूं। मृतकों के परिवारों के साथ मेरी हार्दिक संवेदनाएं हैं..बहुत-बहुत दुखी हूं।

इंडियन 2 के निर्देशक एस. शंकर हैं।