कंगना ने थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों को दिया दान

Kangana donated daily wage laborers of Thalaivi
कंगना ने थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों को दिया दान
कंगना ने थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों को दिया दान

चेन्नई, 21 अप्रैल (आईएएनएस)। कंगना रनौत ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया और अपनी अपकमिंग फिल्म थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए 10 लाख रुपए दान किए हैं।

लॉकडाउन से पहले कंगना थलाइवी की शूटिंग कर रही थीं, जिसमें वह तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का किरदार निभाएंगी। लेकिन कोरोनावायरस की वजह से सभी फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई। तो इन मुश्किल दिनों में कंगना फिल्म फेडरेशन के कर्मचारियों और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आई हैं।

कंगना ने पांच लाख फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया को दिया है और बाकी 5 लाख फिल्म थलाइवी के दिहाड़ी मजदूरों के लिए।

तमिल सिनेमा के कई शीर्ष सितारों ने महासंघ को दान दिया है। रजनीकांत ने 50 लाख रुपये दिए, जबकि अभिनेता विजय सेतुपति ने फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया सदस्यों के कल्याण के लिए 10 लाख दान किए। सुरिया और उनके भाई कार्थी ने अपने पिता, अभिनेता शिवकुमार के साथ, 10 लाख रुपये का दान दिया, जबकि अभिनेता शिवकार्तिकेयन ने भी 10 लाख रुपये का दान दिया।

कंगना ने इससे पहले दैनिक वेतन भोगी परिवारों के लिए राशन दान करने के अलावा पीएम-केयर्स को 25 लाख रुपये का योगदान दिया था।

दान के अलावा, कंगना लॉकडाउन में अपने परिवार के लिए खाना पकाने के साथ अपने भतीजे के साथ खेलते हुए दिखाई दे रही हैं।

Created On :   21 April 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story