बॉलीवुड: कंगना ने आलिया पर निकाली भड़ास, कहा, गंगूबाई काठियावाड़ी की गलत कास्टिंग

February 20th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कंगना रनौत ने अभिनेत्री आलिया भट्ट को बिम्बो और फिल्म निर्माता करण जौहर की पापा की परी कहकर उन पर कटाक्ष किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री ने यह भी कहा कि संजय लीला भंसाली की आगामी निर्देशित फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी, (जो शुक्रवार को स्क्रीन पर आने वाली है) की गलत कास्टिंग हुई है।

कंगना ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, इस शुक्रवार को 200 करोड़ रुपये बॉक्स ऑफिस पर राख बन जाएंगे। पापा (मूवी माफिया डैडी) की परी (जिसके पास ब्रिटिश पासपोर्ट है) क्योंकि पापा ये प्रूव करना चाहते हैं कि रॉम कॉम बिंबो एक्टिंग कर सकती है।

इस फिल्म का सबसे बड़ा ड्रॉबैक है फिल्म की कास्टिंग। ये नहीं सुधरेंगे, इसलिए इसमें कोई हैरानी की बात नहीं है कि स्क्रीन अब हॉलीवुड और साउथ की तरफ जा रहा है। उन्होंने एक अन्य पोस्ट में आगे लिखा कि बॉलीवुड माफिया डैडी ने हिंदी सिनेमा में वर्क कल्चर को बर्बाद कर दिया है।

बॉलीवुड माफिया डैडी पापा, जिन्होंने अकेले ही फिल्म इंडस्ट्री का कल्चर बदला और उन्होंने औसत दर्जे के अपने काम को बेहतरीन सिनेमाई प्रतिभा के ऊपर रखा। इस फिल्म के आने से एक और ऐसा ही उदाहरण देखने को मिलेगा। इस शुक्रवार एक बड़ा हीरो और महान डायरेक्टर उसकी चालाकी के शिकार होंगे। इसलिए लोगों को इन्हें देखना बंद कर देना चाहिए। गंगूबाई काठियावाड़ी में विजय राज, सीमा पाहवा और अजय देवगन भी हैं।

(आईएएनएस)