जब कंगना ने रणबीर से पूछा- क्या तुम मुझसे फिजिकल रिलेशनशिप बनाना चाहते हो?

Kangana Ranaut aproach ranveer kapoor for physical relationship
जब कंगना ने रणबीर से पूछा- क्या तुम मुझसे फिजिकल रिलेशनशिप बनाना चाहते हो?
जब कंगना ने रणबीर से पूछा- क्या तुम मुझसे फिजिकल रिलेशनशिप बनाना चाहते हो?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड झगड़ों में इन दिनों सबसे चर्चाओं में रहने वाला झगड़ा ऋतिक रोशन और कंगना रनौत के बीच का है। लंबे समय से चल रहे इस झगड़े में एक नया मोड़ आ गया है। अब इसमें बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। रणबीर का नाम, कंगना और ऋतिक के बीच के ईमेल लिक होने से सामने आया है। इसमें से एक ईमेल में रणबीर कपूर का भी जिक्र है।

मीडिया सूत्रों की मानें तो इस ईमेल में कंगना ने ऋतिक को लिखा था कि रणबीर ने क्वीन फिल्म से पहले मुझे कभी अटेंशन नहीं दिया। पर जब उन्होंने क्वीन के फुटेज फैंटम प्रोडक्शन हाउस में देखे तो उन्होंने मुझे बीबीएम पर अप्रोच करना शुरू कर दिया। यही नहीं, रणबीर ने वीडियोज और दूसरे तरीकों से फंकी लाइन्स तक बोलना शुरू कर दिया था।

रणबीर को फिजिकल रिलेशनशिप के लिए कहा
मेल से हुए खुलासे के अनुसार कंगना ने लिखा था कि जब मैं ग्वालियर में रिवॉल्वर की शूटिंग कर रही थी, तब उन्होंने मुझे सीधा अप्रोच किया। मैंने उनसे कहा कि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में हूं। इसके बाद कुछ दिन हमारी बात नहीं हुई। आगे कंगना ने लिखा कि "मैं न्यूयॉर्क में थी, तब उन्होंने मुझे मैसेज कर के पूछा- कैसा है NYC? तब मैंने पूछा कि क्या आपकी फिजिकल रिलेशनशिप में दिलचस्पी है? वो थोड़ा घबरा गए और उन्होंने कहा- उन्होंने थोड़ा सा समय लिया और बोले कि क्यों नहीं दोनों रेग्युलर रिलेशनशिप में आ जाते। मैंने उन्हें मना कर दिया, क्योंकि मैं किसी और को प्यार करती थी। आगे कंगना रनौत ने लिखा कि मेरे ख्याल से उन्हें इस बात का बुरा लगा था।

2016 में दोनों के रिलेशनशिप की बातें आई थी सामने
पिछले साल रणबीर कपूर और कंगना रनौत के रिलेशनशिप की बातें सामने आयी थी। इस समय रणबीर और कैटरीना का ब्रेकअप हो गया था। वहीं रणबीर कपूर ने इस बात को पूरी तरह से खारिज कर दिया था,  साथ ही वे हैरान थे कि इस तरह की खबरें कौन फैला रहा है।

बता दें कि कंगना रनौत और ऋतिक के रिलेशनशिप की कई बातें लोगों के सामने आई थी। पर दोनों के बीच की झगड़े की शुरुआत एक टीवी को दिए इंटरव्यू के दौरान ऋतिक को सिली एक्स कहने के बाद हुई। कंगना के अपने इंटरव्यू के दौरान ऋतिक पर कई गंभीर आरोप लगाए थे, उनमें कंगना की फोटोज और ईमेल्स का गलत उपयोग करने का आरोप भी शाामिल है।

Created On :   6 Oct 2017 7:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story