Picture Inside: मणिकर्णिका की शूटिंग सेट से लीक हुईं कंगना रनौत की फोटोज

Kangana Ranaut film manikarnika shooting set new photos leaked
Picture Inside: मणिकर्णिका की शूटिंग सेट से लीक हुईं कंगना रनौत की फोटोज
Picture Inside: मणिकर्णिका की शूटिंग सेट से लीक हुईं कंगना रनौत की फोटोज

डिजिटल डेस्क, जूनागढ़। बॉलीवुड एक्ट्रेस इन दिनों जूनागढ़ में अपनी अपकमिंग फिल्‍म "मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी" की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनका लुक जबरदस्त है। गुरुवार को फिल्म के सेट की दो तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें कंगना रॉयल अंदाज में नजर आ रही हैं। बता दें, कंगना की फिल्म का नया शेड्यूल जूनागढ़ के किले से शुरू हुआ है। सेट की लीक तस्वीरों में वह वाइन रेड कलर की महाराष्ट्रियन साड़ी में काफी खूबसूरत लग रही हैं।

इससे पहले भी फिल्म के सेट से कई तस्वीरें लीक हो चुकी है। यह तस्वीरे कंगना फैन क्लब नाम के पेज से पोस्ट की जा रही हैं। कंगना फिल्म की शूटिंग पिछले काफी दिन से कर रही हैं। हालांकि बीच में उनकी फिल्म को भी पद्मावत की तरह एक सीन को लेकर आपत्ति जताते हुए बंद कराने की मांग की गई थी। उससे पहले कंगना दो बार फिल्म की शूटिंग के दौरान घायल भी हो चुकी हैं। कंगना फिल्म "मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी" के लिए जबरदस्त मेहनत कर रही हैं।

कंगना रनौत ने खुद को इन दिनों पूरे मराठा अंदाज में परिवर्तित कर लिया है। बता दें फिल्म "मणिकर्णिका: क्वीन ऑफ झांसी" का निर्देशन कृष कर रहे हैं। फिल्म का स्क्रीन प्ले प्रसून जोशी और निशांत ने लिखा है। कंगना की ये फिल्म अक्षय कुमार की "गोल्ड" से टकरा सकती है। कंगना के इस अंदाज को देखककर साफ कहा जा सकता है कि वह रानी पद्मावती बनीं दीपिका के किरदार को टक्कर देने आ रही हैं। "मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी" के निर्माताओं ने हाल ही में स्पष्ट तौर पर कहा कि फिल्म की रिलीज की तारीख अभी तक घोषित नहीं की गई है। बता दें कि फिल्म की रिलीज अप्रैल से बढ़ाकर अगस्त की जा सकती है।

Created On :   23 Feb 2018 7:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story