पठान की आलोचना करने के लिए कंगना रनौत को ट्रोल किया जा रहा

Kangana Ranaut is being trolled for criticizing Pathan
पठान की आलोचना करने के लिए कंगना रनौत को ट्रोल किया जा रहा
मनोरंजन पठान की आलोचना करने के लिए कंगना रनौत को ट्रोल किया जा रहा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुपरस्टार शाहरुख खान की हालिया फिल्म पठान की आलोचना करने के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है। कंगना ने फिल्म पठान के कंटेंट के खिलाफ जमकर अपनी बात रखी। कंगना ने फिल्म के नकारात्मक पहलुओं की ओर भी इशारा किया। अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, जो लोग दावा कर रहे हैं कि पठान नफरत पर प्यार की जीत है, मैं सहमत हूं, लेकिन किसका प्यार किसकी नफरत पर? आइए ठीक से समझते हैं कि कौन टिकट खरीद रहा है और इसे सफल बना रहा है? हां, यह भारत का प्यार और समावेश है जहां 80 प्रतिशत हिंदू रहते हैं और फिर भी पठान नाम की एक फिल्म है।

हालांकि, यह फैंस के साथ अच्छा नहीं हुआ क्योंकि उन्होंने पहले फिल्म की प्रशंसा की और फिर यू-टर्न ले लिया। एक फैन ने कंगना को बताया कि पठान की एक दिन की कमाई उनकी जिंदगी भर की कमाई है। जिसके बाद कंगना ने यूजर्स जवाब देते हुए लिखा, निमो भाई मेरी कोई कमाई नहीं बची है। मैंने अपना घर, अपना ऑफिस हर एक चीज गिरवी रख दी है जो मेरे पास है, सिर्फ एक फिल्म बनाने के लिए जो भारत के संविधान और इस महान राष्ट्र के लिए हमारे प्यार का जश्न मनाएगी।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Jan 2023 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story