comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना

October 23rd, 2020 19:30 IST
 कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना

हाईलाइट

  • कंगना रनौत ने आमिर खान पर साधा निशाना

मुंबई, 23 अक्टूबर (आईएएनएस)। घृणा फैलाने के लिए शिकायत किए जाने के एक दिन बाद, अभिनेत्री कंगना रनौत ने शुक्रवार को कहा कि वह जेल जाने के लिए तैयार हैं। उन्होंने साथ ही इस बार असहिष्णुता का मुद्दा उठा दिया और आमिर खान पर निशाना साधा।

इससे पहले, मुंबई पुलिस ने देशद्रोह के आरोप में कंगना और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ दर्ज एफआईआर के मामले में समन जारी किया था।

उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैं सावरकर, नेता बोस और झांसी की रानी की पूजा करती हूं। आज सरकार, मुझे जेल में डालना चाहती है, जो मुझे मेरे च्वॉइस को लेकर कांफिडेंट बनाता है। जेल में जाने और मेरे आदर्श की तरह कठिनाईयों सहने की प्रतिक्षा। यह मेरे जीवन को एक अर्थ देगा। जय हिंद

उन्होंने एक अलग ट्वीट इस मामले में आमिर खान की चुप्पी को लेकर उन्हें टैग किया।

उन्होंने आमिर खान को टैग करते हुए ट्वीट किया, जैसा रानी लक्ष्मीबाई का किला तोड़ा था मेरा घर तोड़ दिया, जैसे सावरकर जी को विद्रोह के लिए जेल में डाला गया था, मुझे भी जेल भेजने की पूरी कोशिश की जा रही है। इन्टॉलरैंस गैंग से जाकर कोई पूछे कितने कष्ट सहे हैं उन्होंने इस इन्टॉलरैंट देश में?

दरअसल आमिर खान ने 2015 में देश में असहिष्णुता का मुद्दा उठाया था और कहा था कि उनकी पत्नी किरण राव ने उन्हें भारत छोड़ने की सलाह दी है, क्योंकि किरण को बच्चों की सुरक्षा की चिंता है।

नए शिकायत में मुनव्वरली साहिल ए. सैय्यद ने कंगना और उनकी बहन पर सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप लगाया है।

आरएचए/एएनएम

कमेंट करें
rO0g5