मुबंई पुलिस पर कंगना रनौत का बयान, बॉलीवुड ने दी प्रतिक्रियाएं

Kangana Ranauts statement on Mumbai Police, Bollywood gives reactions
मुबंई पुलिस पर कंगना रनौत का बयान, बॉलीवुड ने दी प्रतिक्रियाएं
मुबंई पुलिस पर कंगना रनौत का बयान, बॉलीवुड ने दी प्रतिक्रियाएं
हाईलाइट
  • मुबंई पुलिस पर कंगना रनौत का बयान
  • बॉलीवुड ने दी प्रतिक्रियाएं

मुंबई, 4 सितम्बर (आईएएनएस)। कंगना ने मुंबई और मुंबई पुलिस पर एक बयान दिया, जिसमें उन्होंने मुंबई की तुलना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से कर दी और मुंबई पुलिस को पुलिस बल के नाम पर शर्मनाक धब्बा बता दिया था। जिसके बाद से बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस बात पर अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने लिखा, मुंबई मेरी जान, मैंने यहां 20 साल काम किया है। यहीं रही हूं। जब 19 साल की थी, तभी यहां आ गई थी। इस शहर ने मुझे बाहें खोलकर स्वीकार किया है और मुझे सुरक्षित रखा है।

अभिनेता रितेश देशमुख ने लिखा, मुंबई हिस्दुस्तान है।

अभिनेत्री मीरा चोपड़ा ने व्यक्त किया, मैं दिल्ली की लड़की हूं और बीते पांच सालों से मुंबई में रह रही हूं। मैं बहुत गर्व के साथ कह सकती हूं कि ये बहुत सेफ सिटी है और मुंबई पुलिस सबसे ज्यादा मददगार है।

अभिनेता सोनू सूद ने अपनी प्रतिक्रियाएं व्यक्त करते हुए कहा, मुंबई . यह शहर तकदीरें बदलता है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी।

अभिनेत्री मानवी ने कहा, सिटी ऑफ च्वाइस, इससे बेहतर और कोई जगह नहीं, मुझे मुंबई से प्यार है।

गायिका रेखा भारद्वाज ने लिखा, मैं हमेशा से कहती हूं, आई लव आमची मुंबई।

अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने कंगना के बयान को लेकर लिखा, डियर कंगना, मुंबई वो शहर है जिसने तुम्हारे सपनों को सच किया और तुम्हें बॉलीवुड स्टार बनाया, सब उम्मीद करते हैं कि तुम इस शहर के लिए थोड़ी सी रिस्पेक्ट दिखाओ। तुम मुंबई को पीओके से कम्पेयर कैसे कर सकती हो? जुबान उठाकर कुछ भी बोल दिया।

हालांकि, फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने कंगना रनौत का पक्ष रखते हुए कहा, महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को इमेज मेकओवर के लिए बॉलीवुड जंकीज का इस्तेमाल बंद कर देना चाहिए। इसके बजाय, उन्हें कोविड, गड्ढे, एंटी-इंडिया माफिया और पाकिस्तान स्पॉन्सर्ड नार्को-टेररिज्म पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए। बालासाहेब ने ऐसा किया था।

एवाईवी/आरएचए-एसकेपी

Created On :   4 Sep 2020 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story