दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना ने सुशांत मामले में हर योद्धा को सलाम करने पर श्वेता से कहा, शुक्रिया

August 25th, 2020

हाईलाइट

  • कंगना ने सुशांत मामले में हर योद्धा को सलाम करने पर श्वेता से कहा, शुक्रिया

मुंबई, 25 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया पर हर उस इंसान के प्रति आभार जताया है जिसने न्याय के लिए उनकी इस लड़ाई में उनके परिवार का साथ निभाया है।

श्वेता ने ट्विटर पर अपने भाई के हर एक वॉरियर को सलाम किया है और साथ ही यह भी कहा है कि इस वक्त हमें एकजुट रहने की आवश्यकता है क्योंकि सीबीआई सुशांत मामले पर जांच कर रही है।

पोस्ट के साथ श्वेता ने वरिष्ठ अधिवक्ता विकास पर एक वीडियो क्लिप भी साझा किया है, जो सुशांत के परिवार का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं।

वीडियो में विकास एक न्यूज चैनल संग बात करते हुए यह कहते नजर आ रहे हैं कि उन्हें कंगना से कोई दिक्कत नहीं है और न ही फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद भेदभाव की स्थिति पर उन्होंने साफ तौर पर जो कहा है उससे है।

वीडियो को साझा करते हुए श्वेता ने लिखा, मैं भाई के हर एक वॉरियर को सलाम करती हूं। आप लोग ही हमारी ताकत और सही मायनों में रियल हीरो हैं। अभी हम सभी को एकजुट रहना होगा। मैं एकता और समझ दारी से काम लेने का अनुरोध करती हूं।

कंगना ने इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, धन्यवाद श्वेता दी..आपके इन सह्रदय शब्दों के लिए आपका शुक्रिया। मामले में जो सही में संदिग्ध है वे काफी चतुराई दिखा रहे हैं। मेरे खिलाफ सभी अफवाहों का खंडन करने के लिए आपका शुक्रिया।

एएसएन/एसजीके