दैनिक भास्कर हिंदी: कंगना ने अध्ययन को कोकीन लेने के लिए कहा था?

September 6th, 2020

हाईलाइट

  • कंगना ने अध्ययन को कोकीन लेने के लिए कहा था?

मुंबई, 6 सितंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में बॉलीवुड पर आरोप लगाते हुए कहा था कि यहां 99 प्रतिशत लोग ड्रग का सेवन करते हैं, लेकिन एक बार उनके एक्स-बॉयफ्रेंड अध्ययन सुमन ने उल्टे कंगना पर ही ड्रग लेने के लिए दबाव बनाने का आरोप लगाया था।

इंटरनेट पर अध्ययन का एक पुराना इंटरव्यू इस वक्त काफी वायरल हो रहा है, जिसमें अभिनेता ने दावा किया था कि एक बार कंगना की किसी बर्थडे पार्टी में जब उन्होंने कोकीन का सेवन करने से इनकार किया था, तो अभिनेत्री उनसे खूब लड़ी थीं।

साल 2016 में डीएनए को दिए एक इंटरव्यू में अध्ययन ने कहा था, साल 2008 के मार्च में होटल द लीला में आयोजित अपनी बर्थडे पार्टी में कंगना अपने सभी सहकर्मियों को बुलाई हुई थीं। उसने कहा, चलो आज रात कोकीन लेते हैं। मैंने इससे पहले उसके साथ कुछेक बार हैश पीया था और मुझे वह पसंद नहीं आया था, इसलिए मैंने मना कर दिया। मुझे याद है कि उस रात इसी बात को लेकर मेरा उससे काफी झगड़ा हुआ था।

विडंबना यह है कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच में ड्रग एंगल के सामने आने के बाद कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया था। यहां तक कि उन्होंने यह तक कह दिया कि अभिनेता रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी को ब्लड टेस्ट करवाना चाहिए, ताकि यह साबित हो सके कि ये ड्रग लेते हैं या नहीं।

एएसएन/एसजीके