​बॉलीवुड सितारों पर भड़की कंगना, कहा- न मैं किसी से काम मांगती न कोई मुझे काम देता

kangna is angry with aliya bhatt and amir khan
​बॉलीवुड सितारों पर भड़की कंगना, कहा- न मैं किसी से काम मांगती न कोई मुझे काम देता
​बॉलीवुड सितारों पर भड़की कंगना, कहा- न मैं किसी से काम मांगती न कोई मुझे काम देता

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म मणिकर्णिका को लेकर, क्वीन कंगना रनौत लगातार सुर्खियों में बनीं हुईं है। फिल्म में उनके साथ काम करने वाले साथी कलाकारों ने भी कंगना पर कई आरोप लगाए। साथ ही फिल्म के निर्देशक​ क्रिश और कंगना के बीच भी, निर्देशन क्रेडिट्स को लेकर विवाद रहा। क्रिश ने यह भी कहा कि कंगना ने फिल्म में खुद का किरदार बड़ा दिखाने के​ लिए, दूसरों के किरदारों को छोटा किया। 

मणिकर्णिका में अहम रोल निभाने वाली मिष्ठी ने भी कंगना पर आरोप लगाया कि वे खुद को महान दिखाने की कोशिश में बाकी सभी को ​नीचा दिखाती हैं, लेकिन मणिकर्णिका को लेकर लगातार आ रही सुर्खियों पर पूरा बॉलीवुड चुप्पी साधे हुए है। जबकि बॉलीवुड की परंपरा के अनुसार, जब भी किसी एक्टर व एक्ट्रेस की फिल्म रिलीज होती है। हर बॉलीवुड एक्टर उसे देखने जाता है और उस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया देता है, लेकिन कंगना की फिल्मों के साथ ऐसा नहीं होता।

कंगना की फिल्में  जब रिलीज होती हैं तो उन्हें कोई भी बॉलीवुड से​लिब्रिटी देखने नहीं जाता। सिर्फ ​कुछ कलाकार उनकी फिल्मों को देखकर तारीफ करते हैं। गुरूवार को कंगना की फिल्म मणिकर्णिका की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। स्क्रीनिंग के दौरान जब कंगना से बॉलीवुड की चुप्पी को लेकर सवाल किया गया तो कंगना ने कहा कि "वो लोग मुझे क्या प्रमोट करेंगे। खुद को तो पहले प्रमोट कर लें। मुझे तो कई नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं। मुझे किसी की जरूरत नहीं। 31 साल की उम्र में मैंने खुद को साबित कर दिया है।"

क्वीन कंगना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि "मैंने जो नेपोटिज्म को लेकर टिप्प्णी की थी, उसके बाद मुझे लगातार दरकिनार किया जा रहा है। कंगना ने आगे ये भी कहा कि वह किसी के पास काम मांगने नहीं जाती हैं और कोई उन्हें काम भी नहीं देता। कंगना ने कहा- झांसी की रानी मेरी चाची तो थी नहीं। यह फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर है। वो जितनी मेरी हैं, उतनी ही सबकी। मैं पूछना चाहती हूं, क्या वो मेरी चाची हैं जो आप सब लोग उन पर कमेंट करने और बात करने से भी डर रहे हैं।"

कंगना ने आलिया भट्ट और आमिर खान पर तंज कसते हुए कहा कि "इन लड़कियों ने अपने ट्रेलर्स भेजे, जैसे कि आलिया ने "राजी" का ट्रेलर भेजा और कहा, "प्लीज इसे देखिए। मैं अपनी फिल्मों की शूटिंग रोक कर उनके बुलावे पर गई, लेकिन जब मेरी बारी आई तो किसी ने जवाब तक नहीं दिया। आमिर ने भी मेरे साथ ऐसा ही किया।"

गली बॉय के प्रमोशन में बिजी आलिया से जब इस बात के बारे में पूछा गया तो आलिया ने कहा कि "मुझे ऐसा नहीं लगता कि वे मुझे नापसंद करती हैं। मुझे ये भी नहीं लगता कि मैंने उन्हें जानबूझकर अपसेट किया। अगर मैंने ऐसा किया है तो मैं उनसे पर्सनली मांफी मांगूंगी। आलिया ने आगे कहा कि कंगना हमेशा से ही उनकी फेवरेट रहीं हैं , वे उन्हें बहुत पसंद करती हैं।"
 

Created On :   8 Feb 2019 6:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story