दैनिक भास्कर हिंदी: शो बंद होते ही कपिल का हुआ ऐसा हाल, पहचान नहीं पाएंगे आप

June 23rd, 2018

 

डिजिटल डेस्क, मुंबई ।  'क्या से क्या हो गया', गाने के ये बोल छोटे पर्दे के सूपरस्टार कपिल शर्मा के लिए बिल्कुल सटीक बैठते हैं। दरअसल कपिल को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर उनके डॉगी चीकू के साथ देखा गया। काफी टाइम बाद उन्हें पब्लिकली देखा गया है,लेकिन शायद ये वो कपिल नहीं थे जिन्हें लोग इतना पसंद करते थे। उनका मिजाज कुछ बदला-बदला सा नजर आ रहा था। बढ़ा हुआ वजन, आँखों के नीचे काले घेरे, दबा हुआ रंग और चेहरे पर थकान। ऐसी हालत में अपने फेवरेट कॉमेडियन को देखकर उनके फैंस दंग रह गए। 

 

kapil sharma के लिए इमेज परिणाम

 

पिछले दिनों कपिल से रिलेटेड काफी सारी कॉन्ट्रोवर्सीज चर्चा में थीं। चाहे वो को-स्टार सुनील ग्रोवर के साथ बद्तमीजी करना हो या अपनी गर्लफ्रेंड्स की वजह से चर्चा में आना या फिर पत्रकारों से बदसलूकी, कपिल कुछ समय से टॉक ऑफ द टाउन बने हुए हैं। इन सब से बचने के लिए कपिल बहुत दिनों से पब्लिक में सामने नहीं आए थे और अपने घर पंजाब में थे। वहां से अभी-अभी वापस लौटने पर उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वो थके हुए और काफी सट्रेस्ड नजर आ रहे थे। इसके बीच भी उन्होंने हल्की सी स्माइल देकर अपने फैंस को खुश किया। 

 

kapil sharma के लिए इमेज परिणाम

 

 

बता दें कि फिल्मों में काम करने के लिए कपिल काफी ज्यादा फिटनेस कॉन्शियस हो गए थे। टाइम टू टाइम जिम जाना हो या हेल्दी डाइट लेना, कपिल सब कर रहे थे, लेकिन अब उन्हें देखकर लग रहा है कि हेल्थ पर से उनका ध्यान बिल्कुल उठ चुका है। उन्होंने ढीला ढाला ट्रेक सूट पहना था और कंधे पर एक ब्लैक बैग लटका रखा था। उनके साथ उनका प्यारा पपी चीकू उनकी मुस्कान की एकमात्र वजह बना हुआ था। 

 

kapil sharma के लिए इमेज परिणाम

 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही कपिल का शो 'फैमिली टाइम विथ कपिल' बंद हुआ है। उनके करियर का सूरज भी ढलता हुआ नजर आ रहा है। उनकी फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस में कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया है। फिर सुनील ग्रोवर के साथ हुए उनके झगड़े और एलीग्ड गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोज द्वारा उनपर लगाए गए आरोप, लिस्ट बहुत लंबी है। इस सब के बाद जर्नलिस्ट से गाली गलौच के मामले ने तूल पकड़ते हुए कपिल को डिप्रेशन का शिकार भी बना लिया। अब उनके फैंस और फॉलोवर्स को यही उम्मीद है कि वो जल्द ही टीवी पर वापसी करें और पहले की ही तरह अपना स्टारडम एक बार फिर हासिल करें।

 

kapil sharma sad के लिए इमेज परिणाम