कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुलिस को दिया बयान, इन पर लगाया बदनाम करने का आरोप

Kapil Sharma handed over his written statement to the police
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुलिस को दिया बयान, इन पर लगाया बदनाम करने का आरोप
कॉमेडियन कपिल शर्मा ने पुलिस को दिया बयान, इन पर लगाया बदनाम करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बदनाम करने और पैसा उगाहने के मामले को लेकर सोमवार को अपना लिखित बयान पुलिस को सौंपा है। शर्मा के वकील तनवीर निजाम ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि शर्मा का बयान ओशिवारा पुलिस को सौंपा गया है। बयान में कपिल ने पुलिस को जानकारी दी है कि पत्रकार विक्की लालवानी और उनकी पूर्व मैनेजर प्रीति और नीति सिमोस लगातार उन्हें बदनाम करने के लिए काम कर रहे थे। 

बदनाम करने वाली खबरें न छापने के लिए 25 लाख रुपए मांगे 
कपिल के मुताबिक बदनाम करने वाली खबरें न छापने के लिए उनसे 25 लाख रुपए मांगे गए थे। कपिल ने पुलिस को बताया कि किस तरह तीनों परेशान कर उनसे पैसे उगाहने की कोशिश कर रहे थे। कपिल के मुताबिक 18 मार्च 2017 से तीनों ने उन्हें परेशान करना शुरू किया जिसके बाद परेशान होकर उन्होंने लालवानी को फोन पर अपशब्द कहे। निजाम ने बताया कि हमने पुलिस को स्पॉटब्वायई द्वारा कपिल के खिलाफ लिखे गए लेख भी सौंपे और बताया कि किस तरह वे मेरे मुवक्किल की लगातार बदनामी कर रहे थे। बता दें कि कपिल ने लालवानी को फोन कर गालियां दी थीं जो वायरल हो गई थी। 

गालियां देते हुए ट्वीट किए 
इसके अलावा उन्होंने गालियां देते हुए ट्वीट भी किए थे जिसे बाद में हटा दिया गया था। मामले में पहले कपिल शर्मा ने तीनों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की थी। इसके बाद लालवानी ने भी कपिल के खिलाफ धमकाने और अपशब्दों के इस्तेमाल की शिकायत की थी। सीनियर इंस्पेक्टर सुभाष खानविलकर ने बताया कि पुलिस की एक टीम कपिल से पूछताछ करने गई थी। फिलहाल मामले की जांच चल रही है। कपिल ने गवाह के तौर पर कुछ लोगों के नाम बताए हैं पुलिस ने उन्हें भी पूछताछ के लिए बुलाया है।

Created On :   9 April 2018 3:24 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story