सलमान खान के साथ ठुकराई थी मूवी: कपिल शर्मा की दादी लेंगी डांस शो में हिस्सा, एक्टर को इस रोल ने दी पहचान, तो एक बार हुए थे मोलेस्ट भी.................

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कपिल शर्मा की दादी को कौन नहीं पहचानता, एक समय था जब हर वीकेंड उनकी दादी की आवाज सबके घरों में गूंजती थी। आप बिल्कुल सही समझ रहे हैं, हम द कपिल शर्मा शो की दादी यानी एक्टर अली असगर की बात कर रहे हैं। अली ने शो में दादी का रोल प्ले किया था, जो काफी फेमस हो गया था, अब अली को दादी के रोल से ही जाना जाता है, हांलाकि उन्होंने और भी कई शोज भी किए हैं, और अब एक डांस शो में हिस्सा लेने की खबर से सुर्खियों में हैं। 

मंझे हुए कलाकार हैं 
आज हर कोई अली को दादी के रोल की वजह से ही जानता है लेकिन असल में उनका एक्टिंग करियर इससे कई साल पहले शुरु हो गया था। मुंबई में रहने वाले 55 साल के अली की टीवी जगत में शुरूवात दादी के रोल मिलने से कई साल पहले ही हो गई थी। दरअसल उन्हें एक्टिंग में इंट्रेस्ट हमेशा से था, क्लास 10th में ही उन्होंने अपनी किस्मत आजमाई पर इस लाइन पर यकीन न कर बीच में सब छोड़ कर फौरेन चले गए थे, वहां उन्हें समझ आया कि वो केवल एक्टिंग के लिए ही बने हैं। लौटते ही उन्होंने फिर काम खोजना शुरु किया, उन्हें बतौर एक्टर पहला रोल स्टार प्लस के टीवी सीरियल 'कहानी घर घर' की में मिला जिसमें वो कमल का रोल प्ले करते नजर आए थे। इसके बाद उनके करियर ने उड़ान पकड़ ली थी। 

इस शो के विनर थे 
टीवी जगत में अपना नाम बनाने के बाद एक्टर ने कॉमेडी में अपना टैलेंट आजमाने का सोचा। 2007 में उन्होंने कॉमेडी सर्कस में बतौर कन्टेस्टेंट पार्ट लिया, और एक पाकिस्तानी कॉमेडियन काशिफ खान के साथ  शो के विजेता बनें। कपिल के साथ इनके करियर की बात करें तो अली ने इस शो में काम करने के लिए पहले मना कर दिया था लेकिन कपिल के कहने पर फिर ये इस शो का पार्ट बनें और सब के दिल पर राज करने लगे।  

रोल के चलते हुए थे मोलेस्ट 
एक ओर दादी का रोल जहां इतना फैमस हुआ वहीं दूसरी ओर अली को शो के चलते मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। अली को दादी के रोल के चलते कई स्टेज शोज ऑफर होते थे, ऐसे ही एक स्टेज शो में उनके साथ हैरान करने वाला हादसा हुआ था। उनका एक शो दिल्ली की शादी में अरेंज करवाया गया था, वहां सब नशे में थे, वो स्टेज पर पहुंचे तो किसी ने उनके सीने पर हाथ रखा तो कोई उन्हें पीछे से चुटकी काटने लगा, ऐसे में वे बहुत डर गए थे। उस वक्त उन्हें उनकी टीम की एक लड़की ने बचाया था। 

अब इस शो में करेंगे धमाल
एक्टिंग और कॉमेडी में अपना जादू बिखेरने के बाद अली अब डांस में भी अपना जादू बिखेरने के लिए रेडी हैं। खबरों की माने तो अली झलक दिखला जा  में पार्ट लेने वाले हैं। अब वे रिएलिटी शो में अपने असली अवतार में सबके दिल पर राज करने के लिए एकदम रेडी हैं। 

2016 हुआ था FIR 
कॉमेडी सर्कस में पार्ट लेने से पहले अली को सलमान खान की मूवी किक ऑफर हुई थी, लेकिन बिजी शेड्यूल के चलते उन्होंने इस मूवी को ठुकरा दिया था। एक ओर जहां अली का करियर आसमान की बुलंदियों को छू रहा था वहीं मुश्किलों ने भी इनका साथ नहीं छोड़ा था। 2016 में जब अली  हरियाणा में शो कर रहे थे तब उन्होंने बाबा गुरमीत राम रहीम पर जोक किया था, जिसकी वजह से इन पर FIR दर्ज हो गई थी।