करण देओल ने पिता सनी देओल के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट

Karan Deol wrote an emotional note on father Sunny Deols birthday
करण देओल ने पिता सनी देओल के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट
बॉलीवुड करण देओल ने पिता सनी देओल के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट
हाईलाइट
  • करण देओल ने पिता सनी देओल के जन्मदिन पर लिखा इमोशनल नोट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सनी देओल आज 65 वर्ष के हो गए, उनके बेटे करण देओल ने अपने पिता के जन्मदिन पर उनको बधाई देते हुए एक इमोशनल नोट साझा किया है।

उन्होंने कहा, मेरी पूरी दुनिया आपके इर्द-गिर्द घूमती है। इस दुनिया में मेरा पहला कदम रखने से लेकर सिनेमा की दुनिया में मेरा पहला कदम उठाने तक, आप मेरे मार्गदर्शक रहे हैं। जीवन की इस यात्रा में, आपने न केवल मुझे सिनेमा के माध्यम से निर्देशित किया है बल्कि जीवन के लिए भी किया।

19 अक्टूबर 1956 को पंजाब के साहनेवाल गांव में जन्में सनी घायल, जीत, दामिनी, घटक, बॉर्डर और गदर जैसी कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं।

करण ने कहा, मैंने हमेशा प्रशंसा की है कि आप अपनी कला और प्रशंसकों के प्रति कितने सच्चे हैं। कोई सीढ़ी नहीं है जो मुझे उस मुकाम तक पहुंचा सके जो आपने हासिल किया है। लेकिन मैं आपको गौरवान्वित करने का वादा करता हूं। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं।

सनी देओल, धर्मेंद्र और बॉबी देओल के साथ अपनी अगली अपने 2 के लिए तैयार अभिनेता ने अपने पिता को अपने जीवन में सबसे अच्छा मार्गदर्शक बताया।

यमला पगला दीवाना 2 के अभिनेता ने लिखा, जीवन में मैं इससे बेहतर किसी के लिए नहीं कह सकता था कि वह हमेशा सकारात्मक रहे, यहां तक कि सबसे अंधेरे समय में भी हमेशा आगे बढ़ते रहें, चाहे कुछ भी हो, आप हमेशा मेरी तरफ हैं और मैं हमेशा आपकी तरफ रहुंगा।

 

(आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Oct 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story