अबू धाबी में अवॉर्ड फंक्शन की मेजबानी करेंगे करण जौहर व फराह खान

Karan Johar and Farah Khan to host IIFA Rocks 2023 in Abu Dhabi
अबू धाबी में अवॉर्ड फंक्शन की मेजबानी करेंगे करण जौहर व फराह खान
आईफा रॉक्स 2023 अबू धाबी में अवॉर्ड फंक्शन की मेजबानी करेंगे करण जौहर व फराह खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म निर्माता करण जौहर और फराह खान आईफा रॉक्स की मेजबानी करेंगे, आईफा रॉक्स 2023 में अमित त्रिवेदी, बादशाह, न्यूक्लिया और सुनिधि चौहान समेत कई बॉलीवुड कलाकार लाइव परफॉर्मेंस करेंगे।

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फिल्म अकादमी और पुरस्कार (आईफा) 9, 10 और 11 फरवरी 2023 को यस द्वीप, अबू धाबी में आयोजित होगा।

करण ने कहा, आईफा के साथ मेरा एक खास रिश्ता है। फराह के साथ स्टेज शेयर करना मेरे लिए खुशी की बात होगी।

फराह खान ने इस साल जून में 22वें एडिशन में अपारशक्ति खुराना के साथ आईफा रॉक्स की मेजबानी की थी।

आईफा रॉक्स में अमित त्रिवेदी, बादशाह, सुनिधि चौहान और न्यूक्लिया लाइव परफॉर्मेंस देंगे।

आईफा रॉक्स 2019 में स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से आग लगाने वाले म्यूजिशियन-सिंगर अमित त्रिवेदी ने कहा, आईफा सिर्फ एक ऐसा मंच है, जो बॉलीवुड की बेहतरीन प्रतिभाओं को सलाम करता है। साथ ही दुनिया भर में हमारी भारतीय संस्कृति को भी दिखाता है।

बादशाह भी लाइव परफॉर्मेंस का इंतजार कर रहे हैं।

रैपर ने कहा, 2017 में, आलिया भट्ट ने आईफा अवॉर्डस में मेरा गाना लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल गाकर पूरे न्यूयॉर्क में धूम मचा दी थी। इस साल, मैं खुद अपने कुछ हिट गानों से रूबरू कराने आ रहा हूं। तो, अपनी सीट बेल्ट बांध लें और रॉकिंग लैंडिंग के लिए तैयार हो जाएं।

सुनिधि चौहान फिजा के महबूब मेरे गाने के लिए बेस्ट फीमेल प्लेबैक यंगेस्ट सिंगर के लिए नॉमिनेट हैं। उन्हें 17 बार नॉमिनेट किया गया है। इसके अलावा, उन्हें धूम टाइटल ट्रैक धूम मचाले और ओमकारा की बीड़ी सॉन्ग के लिए दो बार अवॉर्ड से नवाजा जा चुका है।

भारतीय इलेक्ट्रॉनिक संगीत निर्माता न्यूक्लिया, जिन्होंने डिप्लो और क्रेवेला जैसे इंटरनेशनल आइकन के साथ सहयोग किया है, का दावा है, आईफा रॉक्स 2023 याद रखने वाली रात होने जा रही है। इंडियन म्यूजिक और डांस के बेस्ट परफॉर्मेंस के लिए काउनडाउन शुरू।

बॉलीवुड के अन्य ए-लिस्टर्स में सलमान खान, रणवीर सिंह, वरुण धवन और कृति सेनन आईआईएफए वीकेंड और अवार्डस 2023 में स्टार परफॉर्मर होंगे। अभिषेक बच्चन, फरहान अख्तर और मनीष पॉल अवार्डस की मेजबानी करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story