दैनिक भास्कर हिंदी: श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी इस फिल्म से करेंगी डेब्यू, 2018 में होगी रिलीज

November 15th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कई तरह की चर्चाएं थीं। अब तस्वीर साफ हो गई है कि फिल्मकार करण जौहर जाह्नवी और ईशान को धर्मा प्रोडक्शन्स की अगली मेगा प्रोजेक्ट ‘धड़क’ से बॉलीवुड में लॉन्च करने वाले हैं।

इसके चलते करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया है। करण ने इस फिल्म से जुड़े कुल 4 पोस्ट किए हैं। करण जौहर ने फिल्म की रिलीज डेट भी फाइनल कर दी है। 'धड़क' 6 जुलाई 2018 को रिलीज होगी। जाह्नवी इसमें अमीर लड़की के रोल में दिखेंगी, वहीं ईशान गरीब परिवार से ताल्लुक रखते हैं। मराठी फिल्म 'सैराट' में हीरो मछली बेचने वाले का बेटा होता है और उसे अमीर राजनीतिज्ञ की बेटी से प्यार हो जाता है।

हालांकि 'धड़क' मराठी ब्ल़ॉकबस्टर रोमांटिक फिल्म 'सैराट' ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। लिहाजा, देखना दिलचस्प होगा कि करण जौहर इस रीमेक को सुपरहिट बनाने में कहां तक सफल हो पाते हैं।

धड़क एक दिसंबर से फ्लोर पर जाएगी, बताया जा रहा है कि फिल्म का मुहूर्त करीब एक महीने देर से शुरू हो रहा है। जाह्नवी ने सोशल मीडिया और सुर्ख़ियों में बने रहने के अलावा अपनी कई तरह की ट्रेनिंग भी पूरी कर ली है। शशांक खेतान फिल्म को डायरेक्ट करेंगे। शशांक ने इससे पहले हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया और बद्रीनाथ की दुल्हनिया निर्देशन किया है। जानकारी के मुताबिक रीमेक होने के बावजूद इस फिल्म में सैराट को पूरी तरह कॉपी नहीं किया जाएगा।

बता दें कि साल 2016 में आई मराठी की बदला लेने वाली रोमांटिक कहानी सैराट में आकाश ठोसर और रिंकू राजगुरू ने लीड रोल किया था। इसमें जातिवाद को दिखाया गया था और बताया गया था कि कैसे भारत में लव मैरिज अब भी बुरा माना जाता है। महज चार करोड़ रूपये में बनी सैराट ने 110 करोड़ रूपये की कमाई की है।

सैफ अली खान की बेटी सारा, जाह्नवी की फिल्म 'धड़क' से रिलीज डेट के मामले में पीछे रह गईं। सारा की फिल्म 'केदारनाथ' की रिलीज बढ़ाकर 21 दिसंबर 2018 कर दी गई है। इस हिसाब जाह्नवी का डेब्यू पहले हो जाएगा।