comScore

स्टूडेंट आफ द ईयर फ्रैंचाइजी पर बेस्ड वेबसीरीज ला सकते हैं करण जौहर!

स्टूडेंट आफ द ईयर फ्रैंचाइजी पर बेस्ड वेबसीरीज ला सकते हैं करण जौहर!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट आफ द ईयर' फ्रैंचाइजी के दोनों पार्ट सक्सेसफुल रहे। दोनों फिल्मों ने बॉक्स आफिस पर जमकर कमाई की। SOTY के पहले पार्ट से आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। वहीं इसके दूसरे पार्ट से टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तापसी सुतारिया फिल्म का हिस्सा रहे। फिल्म निर्माता करण जौहर स्टूडेंट ऑफ द ईयर की दुनिया का विस्तार करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रिपोर्ट के अनुसार वे जल्द ही इस पर बेस्ड वेबसीरीज भी ला सकते हैं। 

'स्टूडेंट आफ द ईयर' वेब सीरीज में टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तापसी सुतारिया नजर आ सकते हैं। यहां तक पैकेजिंग और प्रस्तुति का संबंध है, सीरीज कथानक और नाटक पूरी तरह से अलग होंगी। फिलहाल इस समय करण जौहर के पास कई प्रोजेक्ट हैं। वे लस्ट स्टोरीज को प्रोड्यूस करने के बाद कियारा आडवानी द्वारा अभिनीत नेटफ्लिक्स की मूल फिल्म गिलीटी का निर्माण कर रहे हैं। 

करण जौहर ने एक बयान में कहा था कि "आज एक फिल्म निर्माता के पास एक दिलचस्प विचार है जो दर्शकों से जुड़ने के लिए बहुत सारे रास्ते हैं, और नेटफ्लिक्स निश्चित रूप से उनमें से सबसे रोमांचक है। एक कंटेंट क्रिएटर के रूप में, कहानियों को बताने का इससे बेहतर समय कभी नहीं रहा। दोषी एक फिल्म है जो एक व्यक्तिगत, शक्तिशाली विषय की खोज करती है। जहां एक छोटे शहर की लड़की संरचनाओं पर ले जाती है, जो बलात्कार के अपराधियों की रक्षा करती है। रूचि नारायण फिल्म को एक निर्देशक के रूप में प्रदर्शित कर रही हैं, और हम धर्माटिक में, नेटफ्लिक्स पर 190 देशों में अपनी दृष्टि को जीवित देखने से ज्यादा उत्साहित नहीं हो सकते हैं।"

कमेंट करें
j5Yzy