करण जौहर ने जुग जुग जीयो का गाना किया कॉपी, पाकिस्तानी गायक ने लगाया आरोप

Karan Johar copied the song of Jug Jug Jio, alleged by Pakistani singer
करण जौहर ने जुग जुग जीयो का गाना किया कॉपी, पाकिस्तानी गायक ने लगाया आरोप
करण जौहर पर पाक सिंगर का आरोप करण जौहर ने जुग जुग जीयो का गाना किया कॉपी, पाकिस्तानी गायक ने लगाया आरोप
हाईलाइट
  • करण जौहर ने जुग जुग जीयो का गाना किया कॉपी
  • पाकिस्तानी गायक ने लगाया आरोप

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाकिस्तानी गायक अबरार उल हक ने ट्विटर पर आरोप लगाया है कि करण जौहर की आने वाली फिल्म जुग जुग जीयो में उनके गाने नच पंजाबन को उनकी अनुमति के बिना कॉपी किया गया है।

गायक ने फिल्म निर्माता और उनके प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शंस पर उनका संगीत चुराने का आरोप लगाया और साझा किया कि उन्होंने अपना गाना किसी भी भारतीय फिल्म को नहीं बेचा है।

एक ट्वीट में, अबरार ने कहा- मैंने अपना गाना नच पंजाबन किसी भी भारतीय फिल्म और हजार्ने का दावा करने के लिए अदालत जाने के अधिकार सुरक्षित रखते हैं। एट-करनजोहर जैसे निर्माताओं को कॉपी गानों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए।

यह मेरा छठा गाना है जिसे कॉपी किया जा रहा है जिसकी अनुमति कतई नहीं दी जाएगी। एट-धर्ममूवीज एट-करंजोहर।

एक अन्य में उन्होंने लिखा- नच पंजाबन गाने का लाइसेंस किसी को नहीं दिया गया है। अगर कोई दावा कर रहा है, तो समझौता करें। मैं कानूनी कार्रवाई हैशटैग-नचपंजाबन करूंगा।

रविवार को जुग जुग जीयो का ट्रेलर रिलीज किया गया। फिल्म में अनिल कपूर, नीतू कपूर, कियारा आडवाणी, वरुण धवन और मनीष पॉल हैं। कलाकार नंबर पर थिरकते नजर आ रहे हैं।

24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जुग जुग जीयो राज मेहता द्वारा निर्देशित है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 May 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story