दैनिक भास्कर हिंदी: वेब सीरीज होस्ट करेंगे करन, नेटफ्लिक्स के साथ किया समझौता

May 27th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। करण जौहर ने हाल ही में अपना 47 वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर डिजिटल प्लेटफॉर्म कंपनी नेटफ्लिक्स ने उनके साथ साझेदारी की है। मतलब अब धर्मा प्रोडक्शन वेब सीरीज निर्माण का काम भी करेगी।​ फिलहाल अभी तक इस बारे में जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के बीच वेब सीरीज बनाने का समझौता हुआ है। 

अभी तक तीन वेब सीरीज के प्रोजेक्ट को हरी झंडी मिल चुकी है। जिनका प्रोडक्शन का काम धर्मा प्रोडक्शन के सेट पर जुलाई में शुरू होगा। साथ ही इस साल के अंत में इसकी स्ट्रीमिंग भी शुरू हो जाएगी। 

कंपनी नेटफ्लिक्स ने भी सोशल मीडिया पर करण के बर्थडे के खास मौके पर सूचना दी थी कि वे करण के साथ एक वेब सीरीज शुरु करने वाले हैं। इस सीरीज का नाम होगा, व्हाट द लव! इस बारे में बताते हुए नेटफ्लिक्स ने लिखा कि यह सीरीज करण के बर्थडे पर हमने खुद को उपहार दी है। 

वहीं करण जौहर अपनी फिल्म तख्त को लेकर भी चर्चा में हैं। फिलहाल तख्त की शूटिंग टल गई ​है। ये पहले जून में शुरू होनी थी, लेकिन कई दिनों से धर्मा प्रोडक्शन से संकेत मिल रहे थे कि इसकी स्क्रिप्ट में बदलाव किए जा रहे हैं, क्योंकि करन की पिछली फिल्मों बॉक्स आफिस पर फ्लॉप रही। जिसके चलते यह निर्णय लिया गया। फिल्म में अनिल कपूर, रणवीर सिंह, करीना कपूर, विक्की कौशल, भूमि पेडणेकर, जाह्नवी कपूर जैसे सितारे हैं।