करण ने कहा ट्विवटर को अलविदा, परेशान होकर अकाउंट किया डिलीट

Karan said goodbye to Twitter, got upset and deleted the Twitter account
करण ने कहा ट्विवटर को अलविदा, परेशान होकर अकाउंट किया डिलीट
बॉलीवुड करण ने कहा ट्विवटर को अलविदा, परेशान होकर अकाउंट किया डिलीट

डिजिटल डेस्क. मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो जाते हैं। करण जोहर पर हमेशा से आरोप लगते आए है कि वह स्टार किड्स को प्रमोट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। डॉयरेक्टर टैलेंटेड एक्टर्स को छोड़ नेपो किड्स को अपनी फिल्मों में ज्यादा अहमित देते हैं। जिसकी वजह से करण लगातार ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। उन्होंने कई बार अपनी ट्रोलिंग को लेकर बात की है। लेकिन इस बार करण ने बड़ा फैसला लेते हुए अपने ट्विटर अकाउंट को ही डिलीट कर दिया है। इसकी जानकारी करण ने खुद ट्वीट करके दी। अपनी इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- पॉजिटिव एनर्जी के लिए स्पेस बना रहा हूं और इसके लिए एक स्टेप है। गुड बाय ट्विटर। करण ने इस ट्विट के बाद अपना ट्विटर अंकाउट डिलीट कर दिया।

आखिर क्यों किया ट्वीटर से अकाउंट डिलीट
 
अपने इस ट्वीट के बाद से करण ट्विटर पर ट्ंरेड करने लगे। कई फैंस करण के इस फैसले का सपोर्ट कर रहे हैं। फैंस करण के समर्थन में ट्वीट कर रहें है कि आपको अपने लिए थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। तो एक दूसरे यूजर ने ट्वीट कर लिखा कि अगर मेंटल हेल्थ को अच्छा रखना है तो ये ब्रेक बेहद जरुरी हो जाता है। लेकिन कई यूजर करण के इस फैसले के बाद उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

करण शेयर कर चुके हैं "अपने दिल की बात"

बॉलीवुड हंगामा को दिए गए एक इंटरव्यू में करण जौहर ने बताया था कि फिल्म "ब्रह्मास्त्र" इंडस्ट्री के कुछ लोगों को पसंद नहीं आई थी। बिना किसी का नाम लिए करण जौहर ने कहा था कि फिल्म को लेकर क्या-क्या नहीं कहा गया। कितने निगेटिव कमेंट किए गए। लेकिन लोग क्या कहते है इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। लेकिन नकारात्मक बातें सुनकर कभी-कभी बुरा भी लग जाता है। हमारी फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग है जो कई सालों से काम कर रहे हैं। आप फिल्म को क्रिटिक्स बन कर अपना रिव्यू दे सकते हैं, पर जब निगेटिव कमेंट्स आता है तो बुरा लगता है। 

इन पर करण ने साधा निशाना

मुझे कई बार लगता है कि हम सब एक ही इंडस्ट्री के हैं। तो आप नहीं चाहते की कोई फिल्म चले? लेकिन इस इंडस्ट्री में कुछ ऐसे लोग है जो अपने आप को मीडिया का सदस्य बताते हैं, जो फिल्म के ना चलने पर खुश होते है और फिल्म के फ्लॉप होने पर पार्टी करते हैं। मुझे ऐसा लगता है कि यह सब सही नहीं है।

गौरतलब है कि फिल्म "ब्रह्मास्त्र" को लेकर एक्ट्रेस कगंना रनौत और "कश्मीर फाइल्स" के डॉयरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने निगेटिव कमेंट्स किए थे। दोनों ही सितारों ने ब्रह्मास्त्र की कमाई को लेकर सवाल खड़े किए थे।

करण की आने वाली फिल्म

बता दें कि करण के डॉयरेक्स में बन रही फिल्म "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" है। जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में नजर आने वाले है। इस फिल्म में रणवीर आलिया के अलावा जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। 


 

Created On :   10 Oct 2022 3:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story