दैनिक भास्कर हिंदी: करीना बनीं प्यूमा इंडिया का नया चेहरा

March 7th, 2020

हाईलाइट

  • करीना बनीं प्यूमा इंडिया का नया चेहरा

मुंबई, 7 मार्च (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान स्पोर्ट्स व लाइफस्टाइल ब्रांड प्यूमा का नया चेहरा बन गई हैं। अब वह आने वाले समय में इस ब्रांड के लिए प्रचार करती नजर आएंगी।

अपने फिटनेस रूटीन के प्रति समर्पण के लिए जानी जाने वालीं करीना प्यूमा के जल्द ही पेश किए जाने वाले स्टूडियो कलेक्शन का ब्रांड एम्बेसडर बनेंगी। स्टूडियो टू स्ट्रीट्स स्टाइल की अवधारणा पर आधारित इस कलेक्शन में योगा, बैरे (शारीरिक व्यायाम का एक रूप), पिलेट्स के लिए उपयुक्त तमाम परिधान शामिल हैं।

करीना इस बारे में कहती हैं, फिटनेस मेरी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा है और मैं कई तरीकों से इसका आनंद लेना पसंद करती हूं, जैसे कि योगा, पिलेट्स या सिर्फ मॉर्निग वॉक। प्यूमा के साथ हर एक चीज का मुझे इंतजार है और आने वाले महीनों में इसे लेकर कई योजनाएं भी हैं।

वह आगे कहती हैं, प्यूमा की जो बात मुझे सबसे अच्छी लगती है, वह यह कि यह अपनी सीमाओं का प्रसार हमेशा से करती रही है और महिलाओं को वे जैसी हैं वैसा बने रहने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करते रहे हैं। उनकी यही खासियत मेरे दिल तक जाती है क्योंकि यह कुछ ऐसा है, जिन पर मैं हमेशा से यकीन करती रही हूं और अपनी निजी जिंदगी और पेशेवर जिंदगी में मैंने खुद भी इनका अनुसरण किया है।

प्यूमा के स्टूडियो कलेक्शन को अप्रैल से ऑनलाइन, प्यूमा स्टोर्स और गिने-चुने रिटेलर्स में उपलब्ध कराया जाएगा।