करीना ने बताया कि सरोज खान ने किस तरह उन्हें डांस करना सिखाया

Kareena told how Saroj Khan taught her to dance
करीना ने बताया कि सरोज खान ने किस तरह उन्हें डांस करना सिखाया
करीना ने बताया कि सरोज खान ने किस तरह उन्हें डांस करना सिखाया
हाईलाइट
  • करीना ने बताया कि सरोज खान ने किस तरह उन्हें डांस करना सिखाया

मुंबई, 3 जुलाई (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने साझा किया है कि दिवंगत अनुभवी कोरियोग्राफर सरोज खान ने जब वी मेट की शूटिंग के दौरान उन्हें किस तरह डांस करना सिखाया था।

अभिनेत्री ने अपने इंटाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें कोरियोग्राफर सरोज खान उन्हें सेट पर डांस स्टेप सिखाती नजर आ रही हैं।

उन्होंने इसे कैप्शन देते हुए लिखा, मास्टर जी हमेशा मुझसे कहती थीं, पैर नहीं चला सकती तो फेस ही चला। उन्होंने मुझे यही सिखाया, डांस का आनंद लेने के लिए आंखों से मुस्कुराओ। उनके जैसा दूसरा कोई नहीं हो सकता। जो उन्हें प्यार करता था उनके लिए डांस और एक्सप्रेशन फिर कभी पहले जैसे नहीं होंगे। आपसे प्यार है मास्टर जी, हम फिर डांस करेंगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें।

सरोज खान ने इम्तियाज अली की 2007 की फिल्म जब वी मेट के ये इश्क हाय सांग के लिए कोरियोग्राफर के रूप में अपना तीसरा राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था।

सरोज खान की 71 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट से मौत हो गई। काफी वक्त से उनकी तबीयत खराब थी। इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सरोज के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है।

Created On :   3 July 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story